Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अक्षय कुमार का एक और धमाका, भंसाली के साथ अगली फिल्म तय

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने बॉलीवुड को एक से एक फिल्में दी हैं। उनकी आखिरी आई फिल्म 'पद्मावत' थी, जिसे बहुत सारे विवादों का सामना करना पड़ा। इसके बावजूद फिल्म सुपरहिट थी। अब संजय अपने अगले प्रोजेक्ट्स की तैयारी में लगे हुए हैं। 
 
संजय कुछ फिल्मों से न्यूकमर्स लांच कर रहे हैं, तो कुछ फिल्मों में पुरानी जोड़ी दर्शा रहे हैं। वे कई बेहतरीन कहानियों पर काम कर रहे हैं। अब खबर है कि संजय ने साउथ इंडियन फिल्मों की ओर रुख किया है और वे तमिल की एक फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं। खबर यह भी है कि संजय ने फिल्म के लिए राइट्स भी ले लिए हैं। 
 
खबर के मुताबिक संजय एक तमिल फिल्म 'कत्थी' का हिन्दी रीमेक बनाने वाले हैं और उन्होंने फिल्म के राइट्स भी खरीद लिए हैं। भंसाली फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे। इसका निर्देशन कोई और करेगा। तमिल फिल्म 'कत्थी' काथिरेसन और जीवनानथम नाम के एक जैसे दिखने वाले दो लोगों की कहानी है जो किसानों की खुदकुशी जैसे मुद्दे के खिलाफ आवाज उठाते हैं और उनकी जमीन हड़पने वाले कॉर्पोरेट लोगों से किसानों के लिए लड़ते हैं। इस फिल्म में विजय और सामंथा अक्कीनेनी लीड रोल में थे। विजय का फिल्म में डबल रोल था। 
 
संजय की इस तमिल रीमेक में अक्षय कुमार काम कर सकते हैं। अक्षय ने खुद एक बार खुलासा किया था कि संजय उनके साथ फिल्म बनाएंगे। दरअसल अक्षय ने संजय की फिल्म 'पद्मावत' के लिए अपनी फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाई थी। इसलिए लगता है संजय को अक्षय का यह एहसान चुकाने का समय आ गया है। इससे पहले संजय एक और साउथ फिल्म 'विक्रमारकुडू' का हिन्दी रीमेक बनाया था। यह अक्षय कुमार की ही फिल्म 'राउडी राठौर' थी। अक्षय और संजय को दोबारा एकसाथ देखना काफी रोमांचक होगा। 

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
कंगना रनौट से घबराए रितिक रोशन, आगे की 'सुपर 30' की रिलीज डेट!