कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का हुआ ब्रेकअप, सामने आई ये वजह!

गुरुवार, 17 अक्टूबर 2019 (16:02 IST)
कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म 'लव आजकल 2' अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो सकती है। इम्तियाज अली की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कार्तिक और सारा एक-दूसरे के नजदीक आए। दोनों अक्सर साथ में देखे जाने लगे और बात दोस्ती से आगे बढ़ गई।


अब खबर आ रही है कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का रिश्ता कई महीनों की डेटिंग के बाद अब खत्म हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। उनके ब्रेकअप की वजह पर्सनल नहीं बल्कि प्रोफेशनल है। 
 
खबरों की मानें तो कार्तिक और सारा अपने-अपने काम में इतना व्यस्त हैं कि एक-दूसरे को समय नहीं दे पा रहे हैं। दोनों का बिजी शेड्यूल उनकी लव लाइफ के आड़े आ रहा है।
 
ALSO READ: इस वजह से शादी से पहले रणवीर सिंह के साथ लिव इन में नहीं रहीं दीपिका पादुकोण
 
जहां कार्तिक अपनी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग कर रहे हैं वहीं सारा अपनी फिल्म कुली नंबर 1 में व्यस्त हैं। इतना ही नहीं कार्तिक को अगले महीने दोस्ताना 2 की शूटिंग भी शुरू करनी है। ऐसे में दोनों का साथ समय बिताना मुश्किल होता जा रहा है।

सारा और कार्तिक ने अपने रिश्ते को चलाने में बहुत मेहनत की है। इन दोनों ने कभी भी दुनिया से ये बात नहीं छुपाई कि दोनों को साथ समय बिताना पसंद है। फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग के दौरान सारा कई बार कार्तिक से मिलने लखनऊ गई थीं और बाद में उन्हें पटौदी में स्थित अपने पैतृक घर भी लेकर गई थीं।

वहीं कार्तिक आर्यन भी सारा अली खान के जन्मदिन पर उनसे मिलने के लिए बैंकाक गए थे, जहां सारा फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रही थीं। दोनों ने साथ में बर्थडे सेलिब्रेट किया।
 
बीते दिनों कार्तिक ने पैपराजी से भी कहा था कि वो सारा के साथ उनकी तस्वीरें क्लिक न करें। इसके पीछे उन्होंने दलील दी थी कि वो इंडस्ट्री में सारा अली खान के बॉयफ्रेंड के नाम से नहीं मशहूर नहीं होना चाहते।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख यह जोक है खूब मजेदार : मेरी सरकारी नौकरी लगवा दो?