आखिरी बार गूगल पर आधी रात को सारा अली खान ने किया था यह सर्च

केदारनाथ और सिम्बा जैसी दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। सारा की एक्टिंग और बोलने के अंदाज के सभी दीवाने हैं। हाल ही में सारा वोग मैगजीन के कवर पर नजर आईं है।


इसी दौरान उन्‍होंने अपने बारे में भी तमाम बातें शेयर कीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वोग के कवर पेज पर दिखाई देने के बाद सारा अली खान से पुछा गया कि उन्होंने आखिरी बार गूगल पर क्या सर्च किया था? इसके जवाब में सारा ने बताया कि आखिरी बार उन्‍होंने रात को 3 बजे गूगल पर एक मुंबई स्थित मनोरी का रास्‍ता सर्च किया था। 
 
सारा ने बताया कि इसके बाद उनके पास जवाब आया कि वह जगह उनकी करंट लोकेशन से 1.5 घंटे की दूरी पर है। उन्‍होंने बताया कि यह काफी डरा देने वाला था।

सारा से जब पूछा गया कि 'उनका फेरिट इमोजी कौन सा है? तो उन्होंने बताया कि 'आंखों में स्टार्स लगे इमोजी उन्हें पसंद है। वहीं, वोग शूटआउट के दौरान फेवरिट आउटफिट के बारे में पूछे जाने पर सारा ने बताया, 'मेरे ख्याल से वो पहली ड्रेस जिसमें हमने शूट किया था। जो कि सफेद बिकिनी थी और उसके ऊपर उसमें गोल्डन और सिल्वर ड्रेस थी।
सारा ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। वहीं इसके बाद सारा ने फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ काम किया था। सारा अली खान इन दिनों लव आजकल 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख कलंक की कहानी