परिवार संग ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे शाहरुख खान

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर 2 महीने से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। वहां उनसे मिलने बॉलीवुड के बहुत से सेलेब्रिटी पहुंच रहे हैं। हाल ही में आलिया भट्ट, जावेद अख्तर उनसे मिलने पहुंचे थे। प्रियंका चोपड़ा ने भी ऋषि कपूर से खास मुलाकात की थी।
 
अब ऋषि कपूर से मिलने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी और बेटी सुहाना के साथ पहुंचे। शाहरुख किसी निजी काम से न्यूयॉर्क पहुंचे हैं। इसी बीच उन्होने अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल कर ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे। 
 
शाहरुख और उनके परिवार से मिल कर ऋषि कपूर काफी खुश दिखे। ऋषि ने ट्वीट किया, 'शुर्क्रिया शाहरुख खान गौरी और सुहाना आप सभी से मिलकर बहुत अच्छा लगा। 
 
ऋषि कपूर ने ट्वीट करके ही बताया था कि वह इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं। उन्होंने लिखा था- मैं काम से थोड़ी छुट्टी लेकर अमेरिका किसी मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए जा रहा हूं। मैं अपने शुभचिंतकों से प्रार्थना करूंगा कि वह चिंता न करें और न ही कोई कयास लगाएं।
 
ऋषि के साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर भी न्यूयॉर्क में ही मौजूद हैं। रणबीर कपूर भी अपने पिता के साथ वहीं थे लेकिन काम के सिलसिले में उन्हें भारत लौटना पड़ा। ऋषि अपनी मां के निधन पर भी भारत नहीं आ पाए थें जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हे कोई गंभीर बीमारी हुई है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रणवीर के साथ भारत लौटीं दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें