Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इस वजह से अबराम को टेनिस प्लेयर बनता देखना चाहते हैं शाहरुख खान

webdunia
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ज़ीरो बॉक्स ऑफिस पर बेहद धीमी गति से चल रही है। शाहरुख दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने के लिए फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए है। 
 
webdunia
फिल्म प्रमोशन के दौरान अब शाहरुख से उनके बेटे अबराम के करियर के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है अबराम का टैलंट थोड़ा अलग किस्म का है। वह बहुत मासूम है। मेरी उम्मीद रहेगी कि वह अपनी सेन्सिटिविटी द्वारा कुछ अच्छा काम करें। मेरे हिसाब से वह टेनिस प्लेयर बनेंगे तो ज्यादा कूल लगेंगे। उनके बाल जब उड़ते हैं और फेस को देखकर टेनिस प्लेयर होने की फीलिंग अच्छी लगती है।
 
webdunia
उन्होने कहा कि मुझे लगता है कि मेरे घर में अबराम को ब्रेक सबसे पहले मिलेगा, हमारे यहां जिसकी उम्र सबसे कम होती है, उसे सबसे जल्दी ब्रेक मिलता है। इससे पहले शाहरुख ने बताया था कि उनकी बेटी सुहाना खान ऐक्ट्रेस बनना चाहती है, जबकि बेटा आर्यन फिल्म निर्देशन और राइटिंग में करियर बनाने को लेकर उत्सुक है।
 
शाहरुख की हालिया रिलीज़ फिल्म ज़ीरो को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला रहा है। फिल्म में शाहरुख की एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रही है। शाहरुख के अलावा इस फिल्म में अनुष्का शर्मा, मोहम्मद जीशान आयूब और कैटरीना कैफ भी हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कपिल शर्मा के नए शो में रणवीर और सारा की धूम, रेड वेलवेट केक लग रहा हूं