Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

महिला क्रिकेट टीम के मालिक बने शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर जताई खुशी

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 18 जून 2022 (16:42 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान एक्टिंग के अलावा क्रिकेट में भी काफी दिलचस्पी रखते हैं। किंग खान आईपीएल टीम केकेआर के मालिक है। वहीं अब शाहरुख महिला क्रिकेट टीम के भी मालिक बन गए हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए दी है।

 
शाहरुख खान हाल ही में महिला क्रिकेट टीम के मालिक बने हैं। अपनी नई टीम का नाम शाहरुख ने त्रिनबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर) रखा गया है। इस घोषणा के बाद उनकी क्रिकेट टीम और यूएसए एमएलसी टी-20 अप्रैल में ग्रेटर लॉस एंजिल्स में एक वर्ल्ड क्लास स्टेडियम बनाने के लिए आएंगे। 
 
नई महिला क्रिकेट टीम इस साल होने वाली वीमेंस कैरेबियन प्रीमियर लीग के उद्घाटन के मौके पर शामिल होगी। टीम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है, 'सबसे पहली नाइट राइडर्स महिला टीम को हैलो कहिए। महिला CPL के इनॉगरेशन में ये टीम भी लड़ेगी, जिसकी शुरुआत 30 अगस्त से हो रही है।'
 
वहीं शाहरुख खान ने ट्वीट किया, 'अगस्त से शुरू होने वाले WCPL में महिला क्रिकेट टीम को लाइव खेलते हुए देखना चाहते हैं। ये हम सभी के लिए एक खुशी का पल है और निश्चित ही लोगों का प्यारा सेट उम्मीद है कि मैं इसे लाइव देखने के लिए वहां उपलब्ध रहूंगा।'
 
शाहरुख खान इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। वह जल्द ही फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रहे हैं। इसके अलावा वह एटली की फिल्म जवान, राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में दिखेंगे। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'शमशेरा' से रणबीर कपूर का लुक हुआ लीक, देखिए एक्टर का दमदार अवतार