Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दिल्ली में पत्नी गौरी को 'भाभी' बुलाते हैं शाहरुख खान, वजह है मजेदार

webdunia
सोमवार, 2 नवंबर 2020 (11:11 IST)
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का आज 55वां जन्मदिन है। अपने जन्मदिन के मौके पर शाहरुख खान परिवार के साथ दुबई में हैं और आईपीएल 2020 को एन्जॉय कर रहे हैं। शाहरुख बॉलीवुड के बादशाह बनने से पहले दिल्ली में रहा करते थे।

 
एक इंटरव्यू के दौरान शाहरूख खान ने बताया था कि जब भी वो अपनी पत्नी गौरी के साथ दिल्ली में होते हैं तो वो लोगों के बीच गौरी को भाभी बुलाते हैं। लेकिन शाहरूख, अपनी ही पत्नी को भाभी क्यों बुलाते हैं, इसका कारण भी मज़ेदार है। 
 
webdunia
शाहरुख ने कहा, मैं ग्रीन पार्क में था। मैंने एक गर्लफ्रेंड बनाई थी नई-नई। गर्लफ्रेंड क्या थी मतलब हम ऐसे ही साथ घूमते थे। एक दिन वह ऐसे ही मेरे साथ घूम रही थी। तभी कुछ गुंडे टाइप लड़के आए। उनमें से एक ने मुझे रोका और कहा कि यह कौन है? मैंने बोल दिया मेरी गर्लफ्रेंड है। उस लड़के ने कहा कि गर्लफ्रेंड नहीं है, तेरी भाभी है। मैं बोलता रहा कि मेरी गर्लफ्रेंड है लेकिन उसने मेरी बात नहीं सुनी।
 
शाहरुख ने आगे कहा था, एक के हाथ में कुल्हड़ था और उसने मेरे मुंह पर कुल्हड़ मार दिया। अब ये जमाना आ गया है कि मैं बीवी के साथ भी दिल्ली में निकलता हूं और कोई पूछता है कि कौन है तो मैं कहता हूं मेरी भाभी है।
 
शाहरुख खान और गौरी की जोड़ी पावरफुल और परफेक्ट कपल में से एक मानी जाती है। उनकी लव स्टोरी एक फिल्मी कहानी की तरह ही है। साल 1984 में दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। तब शाहरुख खान की उम्र 18 साल थी। पार्टी में गौरी किसी और लड़के के साथ डांस कर रही थीं।
 
जब शाहरुख ने उनके साथ डांस करना चाहा तो उन्होंने खास रुचि नहीं दिखाई और कह दिया कि वो अपने बॉयफ्रेंड का इंतजार कर रही हैं। गौरी की बात सुन शाहरुख को झटका लगा। बाद में पता चला कि गौरी का कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं था। उन्होंने उनसे झूठ बोला था। शाहरुख ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अमृता राव के घर गूंजी किलकारी, दिया बेटे को जन्म