इस फिल्म में खुद का किरदार निभाते नजर आएंगे Shahrukh Khan!

बुधवार, 19 फ़रवरी 2020 (18:32 IST)
पिछले साल खबर आई थी कि आर. माधवन की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट’ में शाहरुख खान कैमियो करते नजर आएंगे। ये फिल्म इसरो के पूर्व साइंटिस्ट और एरोस्पेस इंजीनियर नांबी नारायणन पर आधारित है। अब फिल्म में शाहरुख खान के किरदार को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।
 
एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान फिल्म ‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट’ में खुद का ही किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।
 


आर. माधवन द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित ‘रॉकेटरी’ पहले 12 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 2020 के सेकंड हॉफ में आने की उम्मीद है।
 
‘रॉकेटरी’ के अलावा, शाहरुख खान मल्टीस्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी कैमियो करते नजर आएंगे। इसके अलावा, सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म ‘शेरशाह’ और राजकुमार राव की ‘छलांग’ में भी किंग खान के कैमियो करने की चर्चाएं चल रही हैं।
 
इस बीच ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि ‘मिस्टर इंडिया 2’ के मेकर्स ने सुपरस्टार को मोगैम्बो की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया है। हालांकि, कुछ हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने इस प्रोजेक्ट को करने से इनकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान अभी कोई भी निगेटिव रोल नहीं निभाना चाहते हैं।
 

पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी, एटली और राज-डीके के साथ मिलकर काम करने वाले हैं। हालांकि, किसी भी फिल्म को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।
webdunia-ad

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 5 महिलाओं के नाम लिखें जिन्हें आप पसंद करते हैं : यह चुटकुला आपका दिन बना देगा