Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शाहरुख खान ने वेलेंटाइन डे पर गौरी खान के लिए लिखा खास मैसेज

webdunia
शुक्रवार, 14 फ़रवरी 2020 (18:00 IST)
शाहरुख खान अपनी फिल्मों में जितना रोमांटिक दिखते हैं उससे कहीं ज्यादा रोमांटिक वह असल जिंदगी में हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर शाहरुख ने अपनी पत्नी गौरी खान के लिए एक खास पोस्ट लिखा है। शाहरुख खान और गौरी खान का यह 36वां वेलेंटाइन डे है।


शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर पत्नी गौरी खान के साथ वेलेंटाइन डे स्पेशल तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को करते हुए शाहरुख ने लिखा, 36 साल.. अब तो वेलेंटाइन डे भी हमसे पूछ कर आता है। सभी को इस दिन की शुभकामनाएं।'
 
webdunia
इस तस्वीर में शाहरुख खान और गौरी खान ने जिस अंदाज में हाथ थामा है वह काफी खास है। तस्वीर पर ही वेलेंटाइन डे लिखा हुआ है। शाहरुख और गौरी की इस तस्वीर पर खूब कमेंट आ रहे हैं और फैंस इसे जमकर पसंद भी कर रहे हैं। 
बता दें कि शाहरुख और गौरी की पहली मुलाकात 1984 में हुई थी। एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में दोनों ने एक दूसरे को पहली बार देखा। इसके बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई। 26 अगस्त 1991 में दोनों ने कोर्ट में शादी की।
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। वे आखिर बार वह आंनद एल रॉय की फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

वेलेंटाइन डे पर किससे I love You सुनना चाहती हैं उर्वशी रौतेला? वायरल हो रहा वीडियो