करीना कपूर के शो में सैफ अली खान बोले- अनुष्का-विराट हैं बेस्ट पावर कपल

शुक्रवार, 14 फ़रवरी 2020 (15:13 IST)
सैफ अली खान और करीना कपूर सभी के लिए आइडल कपल हैं। सैफ और करीना की केमिस्ट्री के बारे में फैंस ज्यादा से ज्यादा जानने की कोशिश करते हैं। ऐसे में हाल ही में सैफ अली खान और करीना की केमिस्ट्री फैंस को देखने को मिली।

 
हाल ही में सैफ अली खान करीना कपूर के चैट शो 'वॉट वीमेन वॉन्ट' पर पहुंचे थे। इस शो पर बॉलीवुड के रॉयल कपल ने कई मुद्दों पर बात की। शो के दौरान करीना ने सैफ से कुछ ऐसे सवाल पूछे जिसका जवाब देकर सैफ अली खान सुर्खियों में छा गए।
 
करीना ने सैफ से एक सवाल पूछा कि उनके हिसाब से ऐसा कौन सा कपल है कि जो शादी के बाद भी खरा उतर रहा हो। इस पर सैफ ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का नाम लिया। सैफ ने बताया कि उन्हें विराट-अनुष्का की जोड़ी बेहद पसंद है। 

ALSO READ: साल 2020 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी 'बागी 3'
 
उन्होंने आगे ये भी कहा कि मुझे बॉलीवुड स्टार और क्रिकेटर की जोड़ी बेहद पसंद है। वहीं इसके बाद करीना ने सैफ से एक और सवाल किया और पूछा की आपने हमारा नाम क्यों नहीं लिया, तो इस पर सैफ ने जवाब देते हुए कहा कि खुद की तारीफ करना अच्छी बात नहीं होती और सच कहूं तो नजर न लग जाए। इसलिए मैंने हमारा नाम नहीं लिया।
 
करीना ने सैफ से शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी सवाल पूछे। करीना ने सैफ से पूछा कि, 'सैफ वो क्या एक चीज है जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में जरूर करनी चाहिए। ऐसा कुछ जो शादी के बीच जोश को बनाए रखे?' करीना का ये सवाल सुनते ही सैफ ने जवाब देने में देर ना करते हुए सीधे कहा, 'रोल प्ले'। सैफ का ये जवाब सुनते ही करीना शरम से लाल हो गईं।
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान और राधिका मदान भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा करीना के पास करण जौहर का मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा तख्त भी है.
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख साल 2020 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी 'बागी 3'