Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

साल 2020 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी 'बागी 3'

webdunia
शुक्रवार, 14 फ़रवरी 2020 (14:56 IST)
टाइगर श्रॉफ स्टारर 'बागी 3' ने अपने हालिया रिलीज ट्रेलर और पहले सिजलिंग गाने के साथ देशभर में तहलका मचा दिया है। बागी फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त से जुड़ी हर झलक ने निश्चित रूप से दर्शकों को फिल्म के प्रति उत्साहित कर दिया है।

 
webdunia
एक्शन से भरपूर 'बागी 3' साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनने के लिए तैयार है जिसमें इस बार एक्शन और मनोरंजन का स्तर तीन गुना होगा। बागी फ्रैंचाइजी की पहली दो किस्त के मुकाबले यह तीसरी किस्त अधिक रोमांचक होने वाली है, जिसे देखने के बाद दर्शक एक बार फिर इस एक्शन फ्रैंचाइजी के मुरीद हो जाएंगे।
'बागी 3' के निर्माताओं ने फिल्म को बड़े पैमाने पर शूट किया है। पहली दो फिल्मों को भारत में फिल्माने के बाद, इस बार निर्माताओं ने दुनिया का भ्रमण करते हुए, बागी 3 को भारत, मोरक्को, मिस्र, सर्बिया और तुर्की जैसे 5 अलग-अलग देशों में फिल्माया है।
 
webdunia
अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिल्माई गई इस फिल्म के धुंआधार एक्शन सीक्वेंस के लिए अंतरराष्ट्रीय एक्शन कोरियोग्राफर को टीम में शामिल किया गया था जिनकी निगरानी में टाइगर कुछ धमाकेदार एक्शन स्टंट को अंजाम देते हुए नज़र आएंगे।
 
अहमद खान द्वारा निर्देशित है बागी 3 में श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि साल 2016 में रिलीज़ हुई सुपरहिट बागी के बाद श्रद्धा दूसरी बार टाइगर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित बागी 3 इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'गन्स ऑफ बनारस' का ट्रेलर देख माधुरी दीक्षित ने कही यह बात