माधवन की 'रॉकेटरी' में कैमियो करेंगे शाहरुख खान, निभाएंगे यह रोल

फिल्म जीरो की असफलता के बाद शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर कई तरह के कयास लग रहे हैं। पहले राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म फिर फरहान अख्तर की डॉन 3 में शाहरुख खान के नजर आने की खबर थी लेकिन बाद में महज अफवाह साबित हुईं।


अब लीड रोल के तौर पर ना सही लेकिन कैमियो के तौर पर शाहरूख की अगली फिल्म को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। खबरों के अनुसार आर. माधवन की फिल्म 'रॉकेटरी: दि नांबी इफेक्ट’ में शाहरुख कैमियो की भूमिका में नजर आ सकते हैं। 
 
यह फिल्म इसरो के पूर्व वैज्ञानिक और एरोस्पेस इंजीनियर नांबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है। नांबी पर जासूसी के आरोप लगे थे और उन्हें भारत और चीन की जेल में रखा गया था। हालांकि कई लोग मानते हैं कि उन पर गलत आरोप लगे थे। यह फिल्म उनकी जिंदगी की तह तक जाने की कोशिश करेगी।

इस फिल्म के साथ ही माधवन निर्देशन के क्षेत्र में अपनी नई पारी की शुरुआत भी करने जा रहे हैं। माधवन फिल्म में 77 साल के शख्स नांबी नारायणन का किरदार निभाते दिखेंगे जो फिल्म में अपनी कहानी बताएंगे।
कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख का रोल एक इंटरव्यूर का हो सकता है जो नांबी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है। इसके अलावा फिल्म के कई हिस्से फ्लैशबैक मोड में होंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख फिल्म 'दिल चाहता है' का सीक्वल बनाने की अभी प्लानिंग नहीं : फरहान अख्तर