Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

वरुण धवन की 'कुली नंबर 1' में काम करना चाहते थे शक्ति कपूर, इस वजह से नहीं मिला रोल

webdunia
बुधवार, 2 दिसंबर 2020 (13:14 IST)
वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'कुली नंबर 1' जल्द ही रिलीज होने वाली है। यह फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर 1 की सीक्वल है। गोविंदा की फिल्म में एक्टर शक्ति कपूर गोवर्धन मामा के रोल में नजर आए थे और वो वरुण की फिल्म का हिस्सा भी बनना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

 
खबरों के अनुसार शक्ति कपूर ने बताया कि वो चाहते थे कि डेविड धवन इस कुली नंबर 1 में भी उन्हें कास्ट करें और इसके लिए उन्हें कॉल भी की थी, लेकिन तब तक देर हो गई थी और डेविड शूट खत्म कर चुके थे। शक्ति ने कहा, डेविड के लिए मैं कोई भी रोल कर लेता और हमेशा कर सकता हूं।'
 
webdunia
उन्होंने कहा, वरुण मेरी गोद में बड़ा हुआ है। अगर आपने बदलापुर और अक्टूबर देखी है तो आप जानते होंगे कि वो कितने इंटेंस एक्टर हैं।
 
डेविड धवन और शक्ति कपूर कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। शक्ति कपूर ने कहा, मैंने डेविड की पहली फिल्म ताकतवर (1989) में भी काम किया था। FTII में वो मुझसे एक साल जूनियर थे और उस समय बहुत हैंडसम थे।' 
 
webdunia
शक्ति ने कहा, 'मैं वरुण धवन की कुली नंबर 1 देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहा हूं। जितना जल्द हो सकेगा मैं फिल्म देखूंगा। डेविड ऐसे मेकर हैं जो तब तक अपनी फिल्म को नहीं छोड़ते जब तक वो हर तरह से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हो जाते, इसलिए हम निश्चिंत हो सकते हैं कि यह एक अच्छी फिल्म होगी। 
 
बता दें कि 'कुली नंबर 1' में सारा और वरुण धवन पहली बार साथ में फिल्म कर रहे हैं। वरुण के मुताबिक इस फिल्म को नए फ्लेवर के साथ परोसा जा रहा है। डायरेक्टर डेविड धवन की यह फिल्म 11 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियोज पर रिलीज होगी।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

25 साल पहले जब आमिर और शाहरुख की फिल्म एक ही दिन हुई थी रिलीज