शाहरुख खान के खिलाफ विवादित ट्वीट को लाइक कर ट्रोल हुए करण जौहर, बताया- टेक्निकल प्रॉब्लम

सोशल मीडिया जहां बॉलीवुड सितारों का अपने फैंस से जुड़े रहने का सीधा तरीका है वहीं दूसरी तरफ ये स्टार्स के लिए खतरनाक जगह भी है। यहां पर छोटी सी गलती स्टार्स के बुरी तरह ट्रोल होने की वजह बन जाती है। ऐसा ही ताजा मामला सामने आया शाहरुख खान और करण जौहर का जहां शाहरुख़ खान को ट्विटर पर बेइज्जत होना पड़ा और करण जौहर ने इस ट्वीट को लाइक कर एक नए विवाद को जन्म दे दिया। जिसके बाद ट्विटर पर #ShameOnKaranJohar ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि ट्विटर पर एक यूजर ने केसरी के बॉक्स ऑफिस को लेकर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में लिखा था कि 'होली के मौके पर 'केसरी' की कमाई काफी कम रही लेकिन फेस्टिव डे पर ही रिलीज शाहरुख खान की 'जीरो' की कमाई तो इसकी आधी भी नहीं पहुंची थी।

इस ट्वीट में शाहरुख खान के खिलाफ काफी अपशब्द भी बोले गए थें। शाहरुख खान को बीग्रेड स्टार भी कहा गया और अक्षय के फैंस से अपील की गई शाहरुख के फैंस से लड़ाई कर अक्षय की इंसल्ट न करें। बवाल तो तब हुआ जब करण जौहर के ऑफिशियल अकाउंट से इस पोस्ट को लाइक कर दिया गया। हालांकि बाद में उन्होंने इसे डि‍लीट कर दिया। 
 
लेकिन तब तक इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके थे। सभी इसे शाहरुख खान और करण जौहर कि कमजोर होती हुई दोस्ती से जोड़कर देख रहे हैं।
 
 
करण ने बताया टेक्निकल प्रॉब्लम
करण जौहर ने एक ट्वीट कर इस पुरे मामले पर सफाई देते हुए लिखा, गाइज, यहां शायद कोई टेक्निकल प्रॉब्लम आ गई है। मेरे अकाउंट के साथ। प्लीज में माफी मांगना चाहता हूं। आप ऐसे व्यवहार न करें। इस भारी दिक्कत के लिए क्षमा कीजिए।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख केसरी : फिल्म समीक्षा