सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शोएब अख्तर का वीडियो, बोले- कैटरीना कैफ मेरे पास आई और गले पड़ गई...

शनिवार, 9 मई 2020 (15:42 IST)
कोरोना वायरस की वजह से दुनिया के अधिकांश हिस्सों में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में सेलेब्स के पुराने वीडियो सोशश मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का एक पुराना इंटरव्यू वीडियो भी इन दिनों सुर्खियों में हैं।

 
इस वीडियो में शोएब अख्तर ने सलमान खान, शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के बरें में खुलकर बातें करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वो कह रहे हैं, कैटरीना कैफ एक दिन बैंगलोर में मेरे पास आईं और गले लग गई। उन्होंने मुझे कहा कि तुम्हें और सलमान खान को न्यूज से बाहर रखना नामुमकिन है। हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में बने रहते हो। 
 
शोएब अख्तर ने फिर बताया कि इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि ये उसी तरह है कि किसी कौवे को बोलो कांव कांव ना करें। उन्होंने यह भी बताया कि वो कैटरीना कैफ को दीदी कहते हैं।
 
वहीं शाहरुख की तारीफ करते हुए शोएब कहते हैं, शाहरुख बहुत अच्छे इंसान हैं। वो आपको एक विशेष इंसान बनाते हैं। वो मुझे कहते थे कि मैं तेरा बड़ा भाई हूं, जो मैं कहूं वही करना होगा तुम्हें। शोएब अख्तर ने कहा कि उनकी सलमान खान से बहुत अच्छी दोस्ती है और बॉलीवुड का दबंग दिल का राजा आदमी है।
 
शोएब बोले, 'सलमान मेरी बड़ी यारी है। मैं और सलमान बांद्रा में कैटरीना कैफ, साजिद नाडियाडवाला साथ में थे। कैटरीना कैफ ने खाना लगाया। मैंने कहा बाइक चलाने का दिल कर रहा है, उसके बाद हम शाहरुख के घर तक बाइक पर गए। शोएब ने कहा, 'दिल का राजा है सलमान। आप बोल दें कि मुझे ये चाहिए वो करेंगे। उन्हें थोड़ा गुस्सा आता है, मेरी तरह।
 
शोएब अख्तर का यह इंटरव्यू उस समय का है, जब आईपीएल की शुरुआत हुई थी तो उस वक्त पाकिस्तानी खिलाड़ी भी इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा थे। शोएब अख्तर को कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम में जगह मिली थी। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 'प्यार करोना' के बाद लॉकडाउन में रिलीज होने वाला है सलमान खान का दूसरा गाना 'तेरे बिना', जैकलीन संग आएंगे नजर