श्रद्धा कपूर को सलमान खान की हीरोइन बनने का मिला था मौका, एक्ट्रेस ने इस वजह से ठुकराया ऑफर

गुरुवार, 19 मार्च 2020 (18:26 IST)
सुपरस्टार सलमान खान के साथ हर हीरोइन काम करने के लिए बेताब रहती है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर दबंग स्टार के साथ काम करने से इनकार कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अब इस बात का खुलासा किया है।



श्रद्धा ने बताया कि जब वह 16 साल की थीं, तब उन्हें एक फिल्म एक ऑफर हुई थी जिसमें सलमान खान लीड रोल में थे, लेकिन उन्होंने उस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था। श्रद्धा ने कहा कि वो हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं लेकिन वो वक्त उनके लिए सही नहीं था।



श्रद्धा ने बताया, “मैं उस वक्त सिर्फ 15-16 साल की थी, फिल्मों में काम करने के लिए मैं बहुत छोटी थी। मैं पहले अपने स्कूल की पढ़ाई पूरी करना चाहती थी और कॉलेज जाना चाहती थी। मेरे लिए उस ऑफर को मना कर के पढ़ाई पर फोकस करना बहुत मुश्किल था, क्योंकि मेरे लिए सलमान खान के सथ काम करने का बहुत अच्छा मौका था।”
 

वर्कफ्रंट की बात करें, तो श्रद्धा कपूर फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘बागी-3’ की सफलता को एंजॉय कर रही हैं। अहमद खान निर्देशित फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ लीड रोल में टाइगर श्रॉफ हैं। फिल्म में रितेश देशमुख भी एक अहम भूमिका में हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Self-Quarantine के बीच गिटार बजाना सीख रही हैं कैटरीना कैफ, वीडियो वायरल