कानूनी पचड़े में फंसा श्वेता तिवारी का कमबैक शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’, कहानी चोरी का लगा आरोप

गुरुवार, 7 नवंबर 2019 (16:19 IST)
टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के साथ वापसी करने को तैयार हैं। लेकिन शो शुरू होने से पहले ही कानूनी पचड़े में पड़ गया है। पंजाबी एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता प्रीति सप्रू ने इस शो पर कहानी चोरी का आरोप लगाया है। प्रीति के मुताबिक, शो का कॉन्सेप्ट उनकी आगामी फिल्म ‘तेरी मेरी गल बन गई’ से चुराया गया है। उन्होंने मामले को लेकर शो के प्रोड्यूसर्स टोनी और दीया सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पंजाबी एक्ट्रेस के वकील अभिजीत देसाई के अनुसार, प्रीति ने 2017 में अपनी स्टोरी को IMPPA में रजिस्टर्ड किया था। देसाई ने बताया कि मुकदमा दायर करने से पहले उन्होंने इस मुद्दे को IMPPA के साथ उठाया था, लेकिन शो के निर्माता कोई स्पष्टीकरण नहीं दे पाए और इसलिए उन्हें कॉपीराइट के उल्लंघन के लिए अदालत जाना पड़ा।
 


वहीं, दीया सिंह ने एक न्यूज वेबसाइट को बताया कि इस कहानी को भले ही रजिस्टर कराया गया हो लेकिन हमने उससे भी पहले इस आइडिया को चैनल के साथ शेयर किया था। हमारे पास इसे साबित करने के लिए ईमेल भी हैं।
 

‘मेरे डैड की दुल्हन’ एक पिता और बेटी की कहानी पर आधारित है, जिसमें बेटी अपने पापा के लिए पार्टनर की तलाश करती है।
 
बता दें कि ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम श्वेता तिवारी ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के जरिये तीन साल बाद टीवी पर वापसी कर रही हैं। श्वेता के अलावा शो में वरुण बडोला और अंजलि तत्रारी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख एक Indori आइस क्रीम कैसे खरीदता है : JOKE में हंसी नहीं आए तो पैसे वापिस