Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'वॉर' के बाद 'फाइटर' में फिर साथ काम करने जा रहे रितिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद,‍ निर्देशक बोले- वह एक कम्पलीट हीरो

webdunia
बुधवार, 24 नवंबर 2021 (15:49 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद सुपरहिट 'वॉर' के बाद एक्शन ड्रामा, 'फाइटर' के लिए में एक बार फिर ऑन-स्क्रीन पार्टनर बनने के लिए तैयार हैं। आईएफएफआई 2021 की बातचीत के दौरान, सिद्धार्थ आनंद ने रितिक रोशन के साथ काम करने के बारे में खुलकर बात की। 

 
सिद्धार्थ आनंद ने कहा, रितिक रोशन एक कम्पलीट हीरो हैं। सच में, एक निर्देशक अपने अभिनेता से और कुछ नहीं मांग सकता है जो रितिक आपको नहीं दे सकते है। मुझे लगता है कि आपको वास्तव में खुद को चैलेंज देना होगा और हर बार कुछ नया लेकर आना होगा और सेट पर हर घंटे उनकी क्षमता का उपयोग कर सकते हैं। जो मुझे लगता है कि हम में से कोई भी अभी तक नहीं कर पाया है और यह हम सभी के लिए एक चुनौती है।
 
webdunia
उन्होंने कहा, उनके साथ रहना वास्तव में रोमांचक व प्रेरक है और अपने पहले के एक इंटरव्यू में मैंने कहा है कि मैं हमेशा एक फिल्म निर्माता बनने की ख्वाहिश रखता था जिसके साथ रितिक रोशन एक फिल्म करेंगे। मैं सिर्फ उनके साथ काम कर सकूं या यहां तक ​​कि सिर्फ उनके द्वारा मेरे विचारों को सामने रख सकू और उनका फीडबैक ले सकू।
 
सिद्धार्थ ने कहा, क्योंकि उनमें एक छिपा हुआ फिल्म निर्माता है जो बहुत से अभिनेता नहीं हैं और वह फिल्म के व्यापक परिप्रेक्ष्य को देखता है, इसलिए जब आप उनके साथ 2 हीरो वाली फिल्म करते हैं तो यह खुशी की बात है क्योंकि वह अपनी तरफ़ बिल्कुल भी नहीं देखते है बल्कि फिल्म को मजबूत करने की दिशा में काम करते हैं। मुझे लगता है कि वह खुद को आखिरी में रखते है जो मुझे लगता है कि ऐसे किसी के साथ काम करने में बहुत खुशी होती है।
 
webdunia
वहीं रितिक रोशन ने सिद्धार्थ के साथ फिर से फाइटर पर काम करने पर बात करते हुए कहा, हां यह बेहद रोमांचक है, क्योंकि मुझे लगता है कि एक सेट पर वापस आना जहां सिड (सिद्धार्थ आनंद) ने मुझे वॉर में एक निश्चित अच्छे रूप में दिखाया है और इस बात ने मुझे इस एंजायटी से रूबरू करवाया, वह इसलिए क्योंकि अच्छा किया जा चुका है, अब इसे बेहतर बनाना है।
 
उन्होंने आगे कहा, व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि यह मेरी ज़िम्मेदारी है, क्योंकि मैं अपने निर्देशक को निराश नहीं करना चाहता, जिसने मुझ पर इस तरह की फिल्म में कास्ट करने के लिए विश्वास किया है और यह अधिक डरावना है क्योंकि अब उन्हें प्रभावित करना बहुत कठिन है। क्योंकि मैंने वह सब कुछ किया है जो मैं कर सकता था लेकिन मैं अब क्या पेश करने जा रहा हूं, यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में सोचकर मैं अपनी रातें बिता रहा हूं।
 
भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइज़ी 'फाइटर' में रितिक रोशन पहली बार पर्दे पर दीपिका पादुकोण के साथ सहयोग करते हुए नज़र आएंगे जिसने फैंस को उत्साहित कर दिया है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मिलाप जावेरी ने बताया 'सत्यमेव जयते' के दोनों पार्ट में है कितनी समानता