सिद्धार्थ शुक्ला मुझे भी गलत तरीके से छूता था, एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज खुलासा

मंगलवार, 22 अक्टूबर 2019 (13:40 IST)
बिग बॉस सीज़न 13 में सिद्धार्थ शुक्ला अपने व्यवहार के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं। महिला प्रतियोगी खास कर रश्मि देसाई से उनकी लगातार भिड़ंत चल रही है और कई बार सिद्धार्थ अपनी जुबां पर काबू नहीं रख पाते हैं और हद पार कर जाते हैं। 
 
रश्मि को एक बार उन्होंने छू लिया था जिसको लेकर रश्मि भड़क गई थीं। सिद्धार्थ डे को सिद्धार्थ ने मुंह तोड़ने की धमकी दे डाली थी। लगातार हंगामा मचाए हुए हैं सिद्धार्थ। 
 
इसी बीच बिग बॉस से बाहर की दुनिया में भी सिद्धार्थ के‍ खिलाफ आवाज उठी है। टीवी एक्ट्रेस शीतल खंडाल ने सिद्धार्थ को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 
 
एक इंटरव्यू में शीतल ने कहा कि सिद्धार्थ के असली रंग से इंडस्ट्री के लोग वाकिफ हैं। शीतल ने बालिका वधू में सिद्धार्थ के साथ काम किया था। 
 
शीतल के अनुसार इस शो की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ उन्हें गलत तरीके से छूते थे। साथ ही भद्दी और डबल मीनिंग भाषा का उपयोग करते थे। 
 
सिद्धार्थ के इस व्यवहार से शीतल बहुत परेशान थी। उन्होंने प्रोडक्शन हाउस में शिकायत भी की, लेकिन सिद्धार्थ को कुछ नहीं कहा गया। 
 
उल्टे जब सिद्धार्थ को पता चला कि शीतल ने उनकी शिकायत की तो वे और खराब व्यवहार करने लगे। गुस्सा करने लगे और शीतल के साथ काम करने से भी इनकार कर दिया। 
 
शीतल के अनुसार सिद्धार्थ बहुत अहंकारी हैं और रश्मि देसाई के साथ भी शो में इसी तरह का बर्ताव कर रहे हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 'मेड इन चाइना' मेरे दिल का एक खास हिस्सा है: मौनी रॉय