Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान को लेकर सोमी अली बोलीं- उनके टच में न रहना सेहत के लिए अच्छा

हमें फॉलो करें एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान को लेकर सोमी अली बोलीं- उनके टच में न रहना सेहत के लिए अच्छा
, सोमवार, 19 जुलाई 2021 (10:47 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भले ही अब तक शादी नहीं की हो, लेकिन कई हसीनाओं के साथ वह रिलेशनशिप में रह चुके हैं। पाकिस्तानी मूल की एक्ट्रेस सोमी अली को भी सलमान खान ने करीब 8 साल डेट किया था। सोमी अली 16 साल कि कम उम्र में बॉलीवुड में अपना करियर बनाने और साथ ही अपने क्रश सलमान खान से शादी करने कि ख्वाहिश लेकर मुंबई आई थीं। 

 
सलमान खान बॉयफ्रेंड के रूप में सोमी अली को मिले भी, लेकिन साल 1999 में उन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। सोमी कई इंटरव्यू में सलमान खान को लेकर बात कर चुकी हैं। अब एक बार सोमी अली ने सलमान संग अपने रिश्ते को लेकर बात की है। 
 
सोमी ने कहा, मैं पिछले पांच साल से सलमान के साथ संपर्क में नहीं हूं। मेरा ऐसा मानना है कि अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना अच्छा होता है। मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हूं और मुझे लगता है कि सलमान भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। 
 
उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता 1999 में मेरे जाने के बाद उनकी जिंदगी में कितनी गर्लफ्रेंड बनी बस मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं। मुझे पता है कि उनका एनजीओ बीइंग ह्यूमन काफी अच्छा काम कर रहा है। मानसिक तौर पर भी सलमान से संपर्क नहीं रखना मेरे लिए अच्छा है। 
 
इससे पहले सोमी अली ने बताया था कि सलमान उनके साथ ईमानदार नहीं थे। उन्होंने कहा, हम आगे बढ़ गए हैं। मुझे उससे अलग हुए 20 साल हो गए हैं। उन्होंने मुझे धोखा दिया और मेरा दिल टूट गया। ये काफी सिंपल है।
 


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

दो जज का करारा जोक : तेज़ गाड़ी चलाने का केस