महिला ने बच्चे का नाम रखा सोनू सूद, एक्टर बोले- मेरे लिए सबसे बड़ा अवॉर्ड

शुक्रवार, 29 मई 2020 (16:12 IST)
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना वायरस के इस संकट में प्रवासी मजदूरों के मसीहा बन गए हैं। वे हजारों मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। सोनू सूद के इस नेक काम की हर कोई तारीफ कर रहा है। सोनू सूद जिन लोगों को घर पहुंचा रहे हैं उन्होंने ने भी अपने अंदाज में उनका शुक्रिया अदा करना शुरू कर दिया है।

 
हाल ही में एक प्रवासी महिला ने बच्चे को जन्म दिया और उसका नाम सोनू सूद श्रीवास्तव रखा है। एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा- 'मुंबई से दरभंगा पहुंची गर्भवती महिला ने बच्चे का नाम रखा सोनू सूद। काम बोलता है और उस काम की इज्जत होती है। बाद में उस इज्जत को नाम दिया जाता है। धन्यवाद सर।' 
 
 
वहीं एक इंटरव्यू के दौरान भी सोनू सूद ने इस बात का खुलासा किया है। वहीं सोनू ने यह भी बताया की जब उन्होंने उनसे पूछा कि सोनू सूद कैसे सोनू श्रीवास्तव हुआ ना? इस पर महिला ने बताया, 'नहीं हमने बच्चे का नाम सोनू सूद श्रीवास्तव रखा है।' सोनू ने कहा कि, इस बात ने मेरा दिल छू लिया।
वहीं, ट्विटर पर सोनू ने इस बारे में बात करते हुए लिखा कि, 'यह मेरा सबसे बड़ा अवार्ड है।' एक्टर को मिला ये ट्रिब्यूट काफी अनोखा है। ये पहली बार नहीं है कि किसी फैन ने सोनू सूद के लिए इस अंदाज में शुक्रिया अदा किया हो। सोनू जिस स्तर पर इस समय मदद कर रहे हैं, उन्हें हजारों लोग ना सिर्फ दुआएं दे रहे हैं।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख हॉरर फिल्म 'छोरी' में नजर आएंगीं नुसरत भरूचा, मराठी फिल्म का है रीमेक