सोनू सूद से छोटी बच्ची ने मांगी मदद, बोलीं- मम्मी को नानी के घर भेज दो, मिला मजेदार जवाब

रविवार, 31 मई 2020 (15:49 IST)
कोरोना वायरस संकट के बीच सोनू सूद अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों को अपने घरों तक पहुंचा चुके हैं। वह लगातार बिना रुके ये काम कर रहे हैं और अब तो उन्होंने एक हेल्पलाइन नंबर भी इसके लिए जारी कर दिया है।

 
सोनू सूद अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लगातार सक्रिय हैं और जो भी लोग उन्हें मैसेज या ट्वीट करके मदद मांग रहे हैं उन्हें वो जवाब दे रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसे खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। ये एक वीडियो है जिसमें एक छोटी सी बच्ची उनसे मदद मांग रही हैं। 
 
वीडियो शुरू होने पर बच्ची बोलती है ठीक है ठीक है पापा मैं बोल रही हूं। इसके बाद बच्ची कहती है, 'सोनू अंकल, सुना है आप सब लोगों को घर भेज रहे हो। पापा पूछ रहे हैं कि क्या आप मम्मी को नानी के घर भेज देंगे। मुझे बता देना।'
 
सोनू सूद ने इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, अब ये कुछ बहुत ज्यादा चैलेंजिंग काम है। मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा। सोनू द्वारा रीट्वीट किए गए इस वीडियो को तमाम लोगों ने लाइक और शेयर किया है। 
 
बता दें कि सोनू सूद मुंबई से प्रवासियों सहित देशभर में फंसे लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने कई लोगों को बसों से मुंबई से उनके घर पहुंचाया है। साथ ही केरल के एर्नाकुलम में फंसी 177 लड़कियों को भी एयरलिफ्ट करवाकर उनके घर भेजा है।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रामायण-महाभारत के बाद टीवी पर होगी 'श्री गणेश' की वापसी, इस दिन से होगा प्रसारण