Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कभी इतने रुपए लेकर मुंबई आए थे सोनू सूद, आज इतने करोड़ के हैं मालिक

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 16 सितम्बर 2021 (12:55 IST)
अप्रवासी मजदूरों के मसीहा बने अभि‍नेता सोनू सूद इन दिनों आयकर विभाग की छापेमारी की वजह से सुर्खियों में हैं। 15 सितंबर को सोनू सूद के घर और उनसे जुड़ी 6 जगाहों पर आईटी टीम ने करीब 20 घंटे छानबीन की। वहीं 16 सितंबर को भी आईटी टीम एक्टर के घर छापेमारी कर रही है।

 
आयकर विभाग की कारवाई के बाद सोनू सूद की संपत्ति को लेकर बहस छिड़ गई है। लोगों की इस बात में दिलचस्‍पी बनी हुई है कि अभि‍नेता सोनू सूद आखि‍र कितनी संपत्ति के मालिक हैं। सोनू सूद की कमाई फि‍ल्‍म और विज्ञापनों से होती है। इसके साथ ही उनकी होटल की चैन भी है।
 
एक वक्त था जब सोनू पंजाब से महज 5500 रुपए लेकर मुंबई आए थे। वह 100 रुपए के पास से मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर किया करते थे। लेकिन आज सोनू सूद करोड़ों में कमाते हैं। सोनू सूद एक फिल्म के लिए वह 2 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। अपने लिए आलीशान प्रॉपर्टी भी खड़ी कर चुके हैं। 
 
मीडिया की रिपोर्ट्स की के मुताबिक सोनू सूद की कुल संपत्ति करीब 17 मिलियन डॉलर के आसपास है। यानि कि वो कुल 130 करोड़ के मालिक हैं।
 
1999 से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सोनू सूद फिल्मों के अलावा विज्ञापनों के जरिए भी कमाई करते हैं। सोनू सूद का घर मुंबई के सबसे पॉश इलाके अंधेरी वेस्ट में स्थित लोखंडवाला के यमुना नगर में है। 
 
जुहू इलाके में सोनू सूद का एक पांच मंजिला 'शक्ति सागर' होटल भी है। सोनू सूद ने अपने इस होटल को लॉकडाउन के दौरान आइसोलेशन सेंटर बनाने के लिए खोल दिया था। सोनू सूद का अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी है।
 
इसके अलावा सोनू सूद के पास लग्जरी कारों का कलेक्शन भी है। उनके पास मर्सिडीज बेंज एमएल क्लास 350 सीडीआई, ऑडी क्यू7 और पोर्श पनामा जैसी करोड़ों रुपए कीमत की कई कार है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सोनू सूद के घर फिर पहुंची आईटी टीम, बीते दिन 20 घंटे हुआ था सर्वे