श्रीसंत का बिग बॉस निर्माताओं पर आरोप, किया सनसनीखेज खुलासा

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 12 भले ही खत्म हो गया है, लेकिन यह शो अब भी सुर्खियों में बना हुआ है। 15 हफ्तों तक चले इस शो में इस बार दीपिका कक्कड़ ने विनर बनीं। लेकिन जिस कंटेस्टेंट ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी वो हैं श्रीसंत। 
 
शो के फर्स्ट रनरअप बने श्रीसंत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एक बड़ा खुलासा किया है। श्रीसंत ने शो के मेकर्स पर कई बड़े हिस्सों को नहीं दिखाने का आरोप लगाया है। दरअसल सभी जानते हैं कि बिग बॉस हर रोज एडिट होता है। एडिट होने के बाद ही ये शो टीवी पर दिखाया जाता है। ऐसे में श्रीसंथ ने कहा कि, सुरभि राणा द्वारा किए गए कई गलत कार्यों को बिग बॉस में दिखाया ही नहीं गया है। 
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीसंत ने कहा, कुछ नियम घर में कंटेस्टेंट के लिए तय थे। उनका उल्लंघन नहीं होना चाहिए था, लेकिन कुछ कंटेस्टेंट ने ऐसा किया और उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया। सुरभि ने दीपिका कक्कड़ का गला इतनी जोर से पकड़ा कि वह गिर गईं। ये वूट पर नहीं दिखाया गया। इसके बाद सुरभि ने सृष्टि रोडे के बाल भी इतनी जोड़ से खींचे कि वे गिर गईं।
 
वहीं श्रीसंत ने कहा कि, जब घर में जसलीन और श्रृष्टि दौड़ रही थीं, तो श्रृष्टि ने इस तरह रोका कि जसलीन स्लैब से जाकर टकरा गईं थी। ये हिस्सा भी किसी को नहीं दिखाया गया है। इस शो में वही दिखाया गया जो शो के मेकर्स दिखाना चाहते थे। मुझे विलेन के तौर पर दिखाया गया। मैं करणवीर के पास नौवें हफ्ते में गया था और उनसे कहा था कि मेरे कहने का वो मतलब नहीं था, लेकिन ये सब नहीं दिखाया गया। 
 
श्रीसंत की बातों से साफ है कि घर में जो हुआ है वो वाकई बेहद अलग है। श्रीसंत ने इशारों ही इशारों में शो के मेकर्स पर सवाल खड़े कर दिए है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख लहंगा चोली में कियारा अडवाणी का देसी अंदाज