Lockdown: उत्तराखंड में फंसे मनोज बाजपेयी परिवार संग मनाएंगे अपना 51वां जन्मदिन

बुधवार, 22 अप्रैल 2020 (16:10 IST)
लॉकडाउन के चलते उत्तराखंड में फंसे मनोज बाजपेयी गुरुवार (23 अप्रैल) को अपना 51 वां जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाएंगे। दरअसल, एक्टर अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए वहां गए थे, लेकिन अचानक लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद वे कास्ट और क्रू के साथ वहीं फंस गए हैं।

हाल ही में एक अखबार को दिए इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी ने कहा कि वे मेट्रो की आपा-धापी से दूर यहां अपना जन्मदिन मनाएंगे, जिसके लिए काफी खुश हैं। एक्टर ने कहा, “मैं अपने परिवार के साथ पहाड़ों में हूं। इससे बेहतर जगह नहीं हो सकती।”

‘द फैमिली मैन’ एक्टर ने आगे कहा, “एकमात्र समस्या यह है कि हमें यहां के परिसर से बाहर जाने की अनुमति नहीं है और सभी घर एक-दूसरे से काफी दूर हैं, इसलिए किसी भी शख्स से संपर्क नहीं हो पाता।”
 

बता दें, मनोज बाजपेयी के अलावा उनके सह-कलाकार दीपक डोबरियाल भी उत्तराखंड में फंसे हुए हैं। दोनों एक्टर्स अपनी आगामी वेब सीरीज की शूटिंग के लिए 20 मार्च को उत्तराखंड पहुंचे थे, लेकिन लॉकडाउन के चलते उनको वहीं रुकना पड़ा। बाजपेयी के साथ उनकी पत्नी और बेटी वहां मौजूद हैं। वहीं, डोबरियल अेकले हैं। उनकी पत्नी और बच्चे मुबंई में हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रेमो डिसूजा ने की डांस फिल्मों से तौबा, अब हैं स्पोर्ट्स ड्रामा की तैयारी में