सनी देओल ने मांगी बबीता फोगाट से माफी, पहलवान ने ट्वीट कर दिया शानदार जवाब

सोमवार, 21 अक्टूबर 2019 (18:39 IST)
हरियाणा विधानसभा चुनाव में इस बार कई सेलिब्रिटी प्रत्याशी मैदान में हैं। उन्हीं में एक हैं स्टार रेसलर बबीता फोगाट। बबीता फोगाट हरियाणा की दादरी विधानसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं है।


इन सबके बीच गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल ने बबीता फोगाट से माफी मांगी है। बबीता ने सनी देओल के माफी मांगने पर ट्विटर पर शानदार जवाब दिया है, जो वायरल हो रहा है।

ALSO READ: बिग बॉस के सेट पर फुटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- किसी और से करा लो
 
दरअसल, बबीता फोगाट ने चुनाव प्रचार के लिए दादरी में एक रोड शो का आयोजन किया था, जिसमें सनी देओल को भी हिस्सा लेना था। लेकिन वह अपने प्लेन में कुछ तकनीकी दिक्कतों के कारण इसमें शामिल नहीं हो पाए। इसके बाद उन्होंने बबीता फोगाट से इस कार्यक्रम में भाग न ले पाने के लिए क्षमा मांगी।

सनी देओल ने ट्वीट कर लिखा- 'देश की महान सुपुत्री एवं चरखी दादरी विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार बहन बबीता फोगाट द्वारा आयोजित रोड शो में जहाज में आई तकनीकी खराबी के कारण पहुंच नहीं पाया। इसके लिए क्षमा चाहता हूं, और मेरी तरफ से बहन को ढेर सारी शुभकमनाएं।' 
 
सनी देओल के ट्वीट का जवाब देते हुए बबीता फोगाट ने ट्वीट कर लिखा, 'जरूरी नहीं रिश्ते मिलने से ही कायम रहें, मन में प्रेम और सम्मान हो तो रिश्ता मजबूत रहता है। सनी देओल भाई आपको किसी प्रकार की क्षमा मांगने की जरूरत नहीं। आपका प्रेम और आशीर्वाद जो हमेशा मिला है वो बस इस छोटी बहन पर यूं ही सदा बना रहे। आपका यह संदेश ही मेरा आशीर्वाद है।'
 
हरियाणा विधानसभा चुनावों की 90 सीटो पर 21 अक्टूबर को मतदान हुआ है। इन चुनावों के नतीजे 24 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अर्नाल्ड श्वार्जेनेगर ने खोला राज, बताया- टर्मिनेटर आखिर इतने साल तक क्या करता रहा