Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दिल्ली हिंसा में दीप सिद्धू का नाम आने के बाद सनी देओल बोले- मेरे परिवार का कोई संबंध नहीं

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
बुधवार, 27 जनवरी 2021 (13:30 IST)
26 जनवरी को किसान आंदोलन ने उग्र रूप ले लिया। गणतंत्र दिवस के मौके किसानों के एक दल ने लाल किले में घुसपैठ कर ली और वहां भी जबरदस्त हंगामा देखने को मिला। ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर प्रदर्शनकारियों द्वारा धार्मिक झंडा फहराये जाने की घटना को लेकर किसान नेताओं ने एक्टर दीप सिद्धू पर हिंसा को भड़काने का आरोप लगाया है।

 
दीप सिद्धू पर लाल किले में हुए हंगामे का षडयंत्र रचने के आरोप लगे जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होनी शुरू हो गई हैं। अब भारतीय जनता पार्टी के गुरदासपुर से सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने सफाई दी है। उन्होंने ट्वीट करके दीप के साथ कोई भी सबंध होने की बात से किनारा किया है।
 
सनी देओल ने ट्वीट कर लिखा, 'आज लाल किले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी 6 दिसंबर को ट्विटर के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है। जय हिन्द।'
 
बता दें कि जब सनी ने 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ा था तब दीप सिद्धू उनके सहयोगी थे। 2019 के लोकसभा चुनाव में सनी देओल के पूरे प्रचार में वह उनके साथ रहे थे। दीप सिद्धू की सनी देओल और पीएम मोदी के साथ एक फोटो भी वायरल हुई थी, जिसके बाद भाजपा सांसद ने पिछले साल दिसंबर में किसानों के आंदोलन में शामिल होने के बाद सिद्धू से दूरी बना ली थी। 
 
दीप सिद्धू पंजाबी फिल्मों के अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता है। दीप ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्म रमता जोगी से की थी, जिसे लेकर कहा जाता है कि इसके निर्माता धर्मेंद्र हैं। दीप सिद्धू का जन्म साल 1984 में पंजाब के मुक्तसर जिले में हुआ है। वह किंगफिशर मॉडल अवार्ड भी जीत चुके हैं।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
अजीत : नफासत-नजाकत के साथ खलनायकी