सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की परवाह नहीं करती सनी लियोनी

सोमवार, 3 फ़रवरी 2020 (11:07 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी लाइफस्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। भले ही सनी इन दिनों फिल्मों में कम नजर आ रहीं हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फॉलोइंग है लेकिन उन्हें भी ट्रोलिंग से गुजरना पड़ता है।


हाल ही में सनी लियोनी ने इस सिलसिले में अपनी राय रखी है। सनी ने सोशल मीडिया नेगेटिविटी के बारे में बात करते हुए कहा कि जितने भी पोस्ट्स वे डालती हैं, जैसा कि हाल ही में उन्होंने कोरोना वायरस से जुड़ा पोस्ट शेयर किया है, इन पोस्ट्स में आने वाले थोड़े बहुत नेगेटिव कमेंट्स की वे परवाह नहीं करती हैं।

ALSO READ: Bigg Boss 13 : सलमान खान ने किया शहनाज गिल को घर से बेघर, सिद्धार्थ शुक्ला हुए इमोशनल!
 
सनी लियोनी ने कहा कि वह उन थोड़े से लोगों के नेगेटिव कमेंट्स पर ध्यान देकर अपना समय खराब नहीं करती हैं बल्कि कंस्ट्रक्टिव क्रिटिस्म में विश्वास करती हैं। वे इसके बजाए उन लोगों की बातों पर ज्यादा फोकस करती हैं जो उनसे लंबे समय से सोशल मीडिया पर जुड़े हैं और उनके शुभचिंतक हैं।
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी बीते दिनों वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2' में नजर आई थीं।' अब वह फिल्म 'वीरमादेवी' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ नवदीप लीड रोल में होंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Bigg Boss 13 : सलमान खान ने किया शहनाज गिल को घर से बेघर, सिद्धार्थ शुक्ला हुए इमोशनल!