Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सुपरस्टार सिंगर 2 : रीना रॉय ने साझा किया ऋषि कपूर के साथ शूटिंग का अपना दिलचस्प अनुभव

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 21 अगस्त 2022 (17:18 IST)
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का देसी किड्स सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' में 70 के दशक की खूबसूरत दिवा का रीना रॉय पहुंचीं। इस दौरान अभिनेत्री के उल्लेखनीय काम का जश्न 'रीना रॉय स्पेशल' के जरिए मनाया गया। शो कंटेस्टेंट्स  ने रीना रॉय के बेहतरीन गानों पर प्रस्तुति दी। 

 
प्रतियोगी आर्यानंद आर बाबू ने रीना रॉय के 'मेरे सांसों का जो महक' और 'शीशा हो या दिल' गीतों पर त्रुटिहीन प्रदर्शन के साथ उन्होंने चकित कर दिया। आर्यानंद की मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज से बेहद प्रभावित होकर सदाबहार अभिनेत्री रीना रॉय उनकी तारीफ करती नजर आईं। आर्यानंद के गायन से वह अपने शूटिंग के दिनों में वापस चली गईं और महान अभिनेता ऋषि कपूर के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में दिलचस्प यादगार साझा की। 
 
कई बैक टू बैक सुपरहिट के साथ, रीना रॉय अपने समय की प्रसिद्ध अभिनेत्री में से एक थीं। रीना रॉय ने ऋषि कपूर के कई यादगार किरदार निभाए हैं। ऋषि कपूर को याद करते हुए अभिनेत्री रीना रॉय ने साझा किया कि ऋषि कपूर बहुत मेहनती थे। जब भी वह सेट पर होते थे तो वह चाहते थे कि सब कुछ सही हो चाहे वह डांस हो या एक्टिंग।
 
उन्होंने कहा, अगर कुछ अच्छा नहीं होता है तो ऋषि कपूर बहुत परेशान हो जाते। मुझे अब भी याद है वो वक्त जब हमने 'क्या नाम है तेरा' गाने की शूटिंग की थी, जिसमें एक स्टेप थोड़ा जटिल था। वह कदम नहीं पकड़ पा रहे थे और इस बात से वे इतने परेशान हो गए कि एक कोने पर बैठ गए और किसी से भी बात भी नहीं की। 
 
रीना ने कहा, निर्माता और निर्देशक भी उन्हें समझाने में असफल रहे इसलिए मैं उनके पास गई और समझाया कि ठुमके महिलाओं के लिए हैं न कि पुरुषों के लिए और उन्हें उन स्टेप्स के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। उसके बाद उन्होंने राहत की सांस ली और मुझे बहुत खुशी है कि हमारे पास एक साथ इतनी अच्छी यादें हैं कि मैं हमेशा के लिए संजो कर रखूंगी।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

टीवी पर वापसी के पहले कपिल शर्मा का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, कॉमेडियन के‍ नए लुक ने जीता फैंस का दिल