Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

सुशांत सिंह राजपूत केस : CBI जांच की सिफारिश केंद्र ने मानी

webdunia
बुधवार, 5 अगस्त 2020 (13:07 IST)
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की गुत्थी दिन-प्रतिदिन उलझती जा रही है। सीबीआई जांच की मांग जोर पकड़ने लगी थी और अब इस केस में केंद्र ने बिहार की सीबीआई जांच की सिफारिश मान ली है। बिहार सरकार ने सोमवार को सीबीआई जांच की सिफारिश केन्द्र को भेजी थी। 
 
5 अगस्त को सीबीआई जांच की मांग करने वाली एक याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही थी, इसमें मौजूद सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने बताया कि केंद्र ने बिहार की सीबीआई जांच की सिफारिश मान ली है। सुशांत वाला यह केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है। 
 
मेहता के अनुसार एक पक्ष चाहता है कि बिहार पुलिस जांच करें तो दूसरा पक्ष चाहता है कि जांच का जिम्मा मुंबई पुलिस के पास हो, ऐसे में केन्द्र खुद ही जांच करेगा। चूंकि मामला अब सीबीआई के पास है इसलिए महाराष्ट्र पुलिस को जांच रोक देना चाहिए। 
 
गौरतलब है कि सुशांत का परिवार चाहता है कि मामले की जांच सीबीआई करे इसलिए उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री से भी बात की थी। बिहार के सीएम ने तुरंत केन्द्र से सिफारिश की थी। 
 
आरोपों से घिरी रिया चक्रवर्ती ने पहले गृहमंत्री को ट्वीट किया था कि मामले की जांच सीबीआई द्वारा हो, लेकिन जब से उनका नाम इस मामले में उलझा है तब से उनके वकील ने कहा है कि जांच सीबीआई को नहीं सौंपी जाए। 
 
बहरहाल इस खबर से सुशांत के फैंस में हर्ष है। उनका मानना है कि जल्दी ही सच सामने आएगा। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

राम मंदिर भूमि पूजन : छोटे पर्दे पर राम के किरदार में मशहूर हुए ये सितारे