Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Sushant Singh Rajput Case: ड्रग्स सप्लाई को लेकर 20 लोगों से पूछताछ करेगी NCB, एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट भी है शामिल

webdunia
शुक्रवार, 28 अगस्त 2020 (14:52 IST)
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया है। सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ एक आपराधिक मामला दर्ज किया है। अब खबरें हैं कि एनसीबी आने वाले दिनों में ड्रग्स की सप्लाई को लेकर 20 लोगों से पूछताछ करेगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, एजेंसी ने इस मामले में 20 लोगों की सूची तैयार की है, जिसमें गौरव आर्य, सुवेद लोहिया, जया साहा, एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान, फारुख बटाटा और बकुल चंदानी शामिल हैं। कहा जा रहा है कि गौरव आर्य, अक्षित शेट्टी के साथ फरार हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, एजाज खान को अक्टूबर 2018 में नवी मुंबई पुलिस ने ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। वहीं, बकुल चंदानी को दिसंबर 2018 में मुंबई पुलिस के एंटी नारकोटिक्स सेल ने कोकीन और एलएसडी के साथ गिरफ्तार किया था।
 

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच कर ईडी ने रिया और उनके परिवार के मोबाइल और लैपटॉप जब्त किए थे। तब रिया के मोबाइल में वॉट्सऐप चैट में ड्रग्स का एंगल सामने आया है। ईडी ने इस चैट को सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को जांच के लिए सौंप दिया है। इसके आलावा, सुशांत के कुक नीरज ने भी बताया था कि मौत के कुछ दिनों पहले ही उसने एक्टर के लिए मारिजुआना के सिगरेट रोल तैयार किए थे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बहारों फूल बरसाओ : हंसा देगा यह चुटकुला