Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ ने लगाया आरोप, बोले- रिया के खिलाफ झूठा बयान देने का डाला दबाव!

webdunia
शुक्रवार, 31 जुलाई 2020 (14:52 IST)
दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है। वहीं रिया ने अपने खिलाफ बिहार में दर्ज FIR की जांच को मुंबई ट्रांसफर करने की सुप्रीम कोर्ट में अर्जी डाली है। याचिका में रिया ने सुशांत के परिवार के लगाए आरोपों को गलत बताया है।

 
खबरों की माने तो बिहार पुलिस सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ करेगी। इससे पहले भी मुंबई पुलिस उनसे पूछताछ कर चुकी है। ताजा खबरों के अनुसार बांद्रा पुलिस को सिद्धार्थ पिठानी ने एक ईमेल भेजा है जिसमें लिखा गया है कि सुशांत का परिवार उन्हें रिया के खिलाफ झूठा बयान देने का दबाव बना रहा है।
 

webdunia
ये ईमेल बांद्रा पुलिस को 28 जुलाई को भेजा गया। ईमेल में पिठानी ने लिखा कि उन्हें 22 जुलाई को एक कॉन्फ्रेंस कॉल आया था। जिसमें लाइन पर सुशांत के ब्रदर इन लॉ, सीनियर आईपीएस ऑफिसर ओपी सिंह, मीतू सिंह और कोई एक चौथा शख्स था। पिठानी से Mount Blanc सोसायटी में सुशांत संग रहते हुए रिया और उनके खर्चों के बारे में सवाल किए गए।
 
उन्होंने कहा कि ओपी सिंह ने उन्हें फिर से फोन करके एक व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से बिहार पुलिस को रिया के खिलाफ बयान देने के लिए कहा। ईमेल में पिटानी ने लिखा, 'मुझे बताया गया था कि मुझे एक फोन कॉल आएगा। मुझे एक अज्ञात व्हाट्सएप नंबर से कॉल आया, लेकिन यह 40 सेकंड के भीतर खत्म हो गया, और कोई बयान दर्ज नहीं किया गया।' 
 
सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई रिया की याचिका में सिद्धार्थ के ईमेल का उल्लेख किया गया है। अभिनेत्री चाहती है कि सुशांत के पिता द्वारा उनके खिलाफ एफआईआर की जांच हो और मामला मुंबई में ही रहे। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस : एक्टर की बैंक अकाउंट डिटेल आई सामने