सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग शेयर किया वर्कआउट वीडियो, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

गुरुवार, 28 मई 2020 (16:40 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। सुष्मिता चाहें कितनी भी बिजी क्यों न हो वो अपने डेली रुटीन में योगा और वर्कआउट करना नहीं भू​लती हैं। इसके अलावा सुष्मिता अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सुष्मिता सेन की तरह उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी फिटनेस फ्रीक हैं।

 
सुष्मिता और रोहमन अक्सर साथ में योगा और वर्कआउट करते नजर आते रहते हैं। हाल ही में सुष्‍मिता ने रोहमन के साथ वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों काफी 'बैलेंस' नजर आ रहे हैं। 
 
वीडियो में दोनों टफ वर्कआउट पोज कर रहे हैं। रोहमन सुष्मिता को उठाकर बैलेंस कर रहे हैं. दोनों के बीच कमाल का बैलेंस हैं। इस वीडियो के जरिए सुष्मिता ने कपल्स को रिलेशनशिप्स को लेकर बड़ी सलाह भी दी है।
 
वीडियो शेयर करते हुए सुष्‍मिता ने कैप्शन में लिखा, 'मैं तुमसे प्यार करती हूं मेरे मजबूत रोहमन शॉल, एक स्थिर रिश्ते के लिए एक संतुलित केंद्र, लचीले दिमाग, आपसी ताकत और गहरी सोच की जरूरत होती है।' 
 
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल के साथ अपना वीडियो या फोटो शेयर किया हो। वह अक्सर रोहमन संग वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं। दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अक्षय कुमार ने फिर दिखाई दरियादिली, सिने वर्कर्स के लिए दान दिए इतने लाख रुपए