ब्रेकअप के एक साल बाद स्वरा भास्कर ने तोड़ी चुप्पी, किया चौंकाने वाला खुलासा

सोमवार, 30 मार्च 2020 (16:19 IST)
स्वरा भास्कर ने पिछले साल अपने ब्वॉयफ्रेंड व लेखक हिमांशु शर्मा के साथ ब्रेकअप कर लिया था। अब स्वरा ने एक साल बाद अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ दी है। हाल ही में ‘वीरे दी वेडिंग’ एक्ट्रेस ने इस रहस्य से पर्दा उठाया है कि उनका ब्रेकअप क्यों हुआ था।

स्वरा ने कहा कि उनके और हिमांशु के रिश्ते में किसी ने किसी को धोखा नहीं दिया। बल्कि दोनों के ब्रेकअप की असल वजह यही थी कि दोनों का सफर यहीं तक था।

अपने ब्रेकअप की वजह बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “मान लो कि आप एक पार्क में चल रहे हैं, वह एक रिश्ता जैसा ही है, जहां आपने एक साथ चलना शुरू किया है। फिर आप एक ऐसी जगह पर पहुंचते हैं, जहां केवल दो रास्ते हैं, आप या तो बाएं जा सकते हैं या दाएं। एक व्यक्ति दाएं जाना चाहता है और दूसरा व्यक्ति बाएं जाना चाहता है। फिर उनमें से एक को यह कहना होगा कि ‘ठीक है, मैं अपना रास्ता छोड़ दूंगा और तुम्हारे साथ आऊंगा’। लेकिन अगर दोनों में से एक भी अपना रास्ता नहीं छोड़ना चाहता है तो आपको बस अलविदा कह देना चाहिए और मान लेना जाना चाहिए कि इतना ही थी हमारी जर्नी।”

क्या ब्रेकअप आसान था, इस सवाल पर स्वरा ने कहा, “ मुझे लगता है कि सभी के लिए ब्रेकअप करना मुश्किल है। किसी भी चीज का अंत जो आपकी निजी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण पहलू रहा हो या कोई भी रिश्ता जो आप संजोए रखते हैं, भले ही वह दोस्त ही क्यों न हो, वह दुखदायी होगा।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा भास्कर आखिरी बार फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आई थीं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख लॉकडाउन में रितिक और सुजैन ने खास अंदाज में मनाया बेटे रेहान का जन्मदिन, वीडियो वायरल