दिशा वकानी को मिला 30 दिन का वक्त, नहीं आई तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिखेगी नई दयाबेन!

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। इस शो की दयाबेन यानी दिशा वकानी को प्रोड्यूसर असित मोदी ने अल्टीमेट दे दिया है। दिशा वकानी शो से सितंबर 2017 से गायब हैं। दिशा वकानी नवंबर 2017 में अपने पहले बच्चे की मां बनी। इसके बाद से ही दिशा मैटरनिटी लीव पर हैं।


रिपोर्ट के मुताबिक इस शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कहा कि जनवरी में दिशा की कॉन्ट्रैक्ट वाली बात गलत है उनका कॉन्ट्रेक्ट अभी तक खत्म नहीं हुआ है। आज भी वह हमारे शो का हिस्सा हैं। अगर दिशा चाहती हैं हमारे साथ काम करना तो वह टाइम रहते ही शो में वापसी करें सिर्फ इतना ही नहीं यह हम दोनों के लिए अच्छा रहेगा।

असित मोदी ने कहा कि हम दिशा को 30 दिन का समय दे रहे हैं इस समय के दौरान वह यह फैसला कर ले कि वह शो में वापसी करें नहीं तो फिर हम उनके जगह पर किसी और को ले लेंगे। साथ ही असित के करीबी का कहना है कि प्रोड्यूसर ने कहा है कि बस अब हो गया है अब इंतजार नहीं। प्रोड्यूसर का कहना है कि दिशा ने शो से ब्रेक लेने के बाद कोई संपर्क नहीं किया लेकिन साथ ही ऐसी भी खबर आ रही है कि उनके पति ने कहा कि वह शो में वापसी करेंगी।
 
हालांकि दिशा को कौन रिप्लेस करेगा फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ है लेकिन प्रोड्यूसर ने तलाश शुरू कर दी है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का सबसे फेमस शो है। जिसका प्रसारण 28 जुलाई 2008 से शुरु हुआ है। इसका निर्माण नीला असित मोदी और असित कुमार मोदी ने किया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कैटरीना कैफ की बहन के साथ रोमांस करेंगे विक्की कौशल, इस फिल्म में आ सकते हैं नजर