क्या बिग बॉस में नजर आएंगी तनुश्री दत्ता? दी सेट तोड़ने की धमकी!

इस समय तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का दस साल पहले का विवाद छाया हुआ है। फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर हंगामा हो गया था। तनुश्री का कहना है कि नाना ने उन्हें गलत तरीके से छूने के लिए डांस का स्टेप बदलवा दिया। उन्होंने शूटिंग नहीं की तो एक राजनीतिक पार्टी के गुंडों ने आकर सेट पर हंगामा मचाया। तनुश्री की कार को नुकसान पहुंचाया। 


 
इस मामले में नया ट्विस्ट यह आया है कि तनुश्री दत्ता की बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री बिग बॉस सीजन 12 में हो सकती है। यह शो शुरू होने के पहले ही चर्चा थी कि तनुश्री इसमें अपनी बहन के साथ नजर आ सकती हैं, लेकिन यह बात सच साबित नहीं हुई। 


 
इसके बाद तनुश्री ने दस साल पुराना मुद्दा फिर गरमा दिया। इससे शक की सुई तनुश्री की ओर इसलिए घूमती है कि उन्होंने जानबूझ कर यह बात फिर जोरदार तरीके से की है। उनका काफी प्रचार-प्रसार हो गया है और अब बिग बॉस शो में उनकी एंट्री हो सकती है। सीधे शब्दों में कहा जाए तो यह भी संभव है कि बिग बॉस शो में जाने के लिए ही उन्होंने यह हंगामा किया है। 
 
असल बात क्या है यह आने वाले दिनों में स्पष्ट हो जाएगा। यह बात जैसे ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना को पता चली है उन्होंने बयान जारी किया है कि तनुश्री सिर्फ प्रचार के लिए ऐसा कर रही हैं। 
 
 
धमकी की बात भी सुनने को मिल रही है कि यदि तनुश्री को बिग बॉस शो में बुलाया जाता है तो सेट तोड़ दिया जाएगा। 
 
मनसे और शिवसेना ने नाना पाटेकर का समर्थन किया है। इनके अनुसार नाना प्रतिभावान अभिनेता हैं और उनकी बात भी सुनी जानी चाहिए। इसी बीच तनुश्री की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख क्या ऋषि कपूर को कैंसर हुआ है?