Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सलमान खान के शो बिग बॉस 14 में नजर आ सकती हैं कविता भाभी!

Ullu, MX Player, Web Series, Kavita Bhabhi: कविता भाभी का रोल प्ले करने वालीं कविता राधेश्याम को मिला है सलमान खान के शो Bigg Boss 14 का ऑफर!

webdunia
सोमवार, 7 सितम्बर 2020 (22:41 IST)
Ullu, MX Player, Web Series, Kavita Bhabhi: वेब सीरिज़ 'कविता भाभी' से लो‍कप्रिय हुई एक्ट्रेस कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) के बारे में खबर है कि वे बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नजर आ सकती हैं। यह शो सितम्बर में शुरू होने वाला है और फिलहाल इसके प्रोमो टेलीविजन पर दिखाए जा रहे हैं। 
 
फिलहाल कई सेलिब्रिटीज़ से बात चल रही है। शिविन नारंग द्वारा यह शो साइन करने की खबर है, वहीं टीवी की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा जेनिफर विंगेट ने यह शो ठुकरा दिया है। उन्होंने तीन करोड़ रुपये का ऑफर दिया था इसके बावजूद वे शो करने को राजी नहीं हुईं। 

webdunia

 
सूत्रों के अनुसार कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) से बात की जा रही है जिनकी लोकप्रियता वेबसीरिज कविता भाभी (Kavita Bhabhi) से बहुत बढ़ गई है। शो के मेकर्स ग्लैमर का तड़का शो में लगाना चाहते हैं और इसके लिए उन्हें कविता सही उम्मीदवार लग रही हैं। 
 
इसके पहले सनी लियोनी, राखी सावंत, शर्लिन चोपड़ा, कश्मीरा शाह जैसी हॉट तारिकाएं इस शो में ग्लैमर बढ़ाने के लिए नजर आ चुकी हैं। 
 
गौरतलब है कि कविता को बिग बॉस सीज़न 6 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री देने की पेशकश हुई थी जिसे कविता ने ठुकरा दिया था। शायद इस बार वे हामी भर लें। 
 
विवादों से कविता का पुराना नाता भी रहा है। 2014 में वे फिल्म 'मैं हूं रजनीकांत' के कारण चर्चा में रहीं। टाइटल में सुपरस्टार का नाम इस्तेमाल हो रहा था और इससे रजनीकांत खफा होकर हाईकोर्ट चले गए थे। 
 
जानवरों पर हो रही क्रूरता का विरोध भी उन्होंने न्यूड फोटो के जरिये किया था जिस पर वे सुर्खियों में रही थीं। Ullu और Mx Player पर उनकी वेबसीरिज कविता भाभी (Kavita Bhabhi) बेहद पसंद की जा रही है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

दिलजीत दोसांझ घबराए मेल प्रेग्नेंसी पर बेस्ड फिल्म पापा जी पेट से हैं करने से