Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' से यूपी पुलिस फोर्स ने ली प्रेरणा, वीडियो शेयर कर कहा- भौकाल सिर्फ कानून का चलेगा...

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 26 फ़रवरी 2022 (13:30 IST)
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। 

 
अब साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'बच्चन पांडे' के ट्रेलर को मिली भारी लोकप्रियता को देखते हुए, यूपी पुलिस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इससे प्रेरित #Armslengthfromcrime पहल के लिए एक वीडियो अपलोड किया है। 
 
यूपी पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, 'भाई हो या गॉडफादर, भौकाल और भय सिर्फ कानून का चलेगा। #ArmslengthfromCrime रील से रियल लाइफ की तुलना करते हुए, वीडियो में बताया गया है कि कैसे डरने के लिए एकमात्र चीज़ कानून है, क्योंकि इसमें शामली, औरैया, संभल, फिरोजाबाद, सहारनपुर, हाथरस, मुजफ्फरनगर, गोंडा और बस्ती जैसे अन्य क्षेत्रों में अपराधियों के पकड़े जाने के दृश्य दिखाए गए हैं। 
 
वीडियो में 9689 हथियार, 10052 गोलियां, 229 किलोग्राम विस्फोटक पदार्थ और 311 जब्त किए गए बम और 2039 हथियार लाइसेंस दिखाए गए हैं, जिन्हें आर्म्स एक्ट के तहत दुरुपयोग के कारण रद्द कर दिया गया है। 
 
'बच्चन पांडे' के ट्रेलर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है, जिसे लॉन्च के 24 घंटों से भी कम समय में 45 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और यह ट्विटर व यूट्यूब पर 2 दिनों के लिए नंबर एक स्थान पर ट्रेंड कर रहा था। ऐसे में, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यूपी पुलिस ने दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए फिल्म पर आधारित एक वीडियो बनाने का फैसला किया। 
 
फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका के साथ कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांर्डिस सहित प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली नज़र आएगी। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की एक्शन-कॉमेडी 'बच्चन पांडे' 18 मार्च, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'दोस्ती अनोखी' की एक्टर इस्मीत कोहली ने साहिल फुल्ल को लेकर कहा, हम दोनों की खूब बनती है