कांग्रेस पार्टी छोड़ते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आईं उर्मिला मातोंडकर, यूजर्स बोले- स्क्रिप्ट समझ नहीं आई

एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनी उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उर्मिला ने 6 महीने पहले ही लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का दामन थामा था। उर्मिला मातोंडकर ने अपने फैसले के कारणों के रूप में अंदरूनी राजनीति का हवाला दिया है।


जोर-शोर से कांग्रेस में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर के अब पार्टी छोड़ने के इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स उर्मिला के इस्तीफा देने पर जमकर मजे ले रहे हैं। 
 
सोशल मीडिया पर उर्मिला के कई वीडियो क्लिप्स वायरल हो रहे हैं जिनमें से कुछ में उर्मिला कांग्रेस पार्टी और उसकी विचारधारा की जमकर तारीफ करती नजर आ रही हैं। वहीं, कुछ वीडियो में उर्मिला मातोंडकर पार्टी के अंदर चल रही राजनीति की बुराई करती दिख रही हैं।

ALSO READ: उर्मिला मातोंडकर का कांग्रेस से इस्तीफा, चिट्‍ठी को बनाया मुद्दा
 
एक यूजर ने लिखा, क्या हुआ मैडम आपने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया। दिमाग सही जगह पर आ गया या कोई पर्सनल प्रॉब्लम हो गई। एक यूजर ने लिखा, इस्तीफा, स्क्रिप्ट समझ नहीं आई क्या कांग्रेस की?
 
वहीं, एक यूजर ने उर्मिला मातोंडकर की बीफोर और आफ्टर तस्वीर शेयर की है। जिसमें एडिट की गई दो तस्वीरें नजर आ रही हैं एक तस्वीर में उर्मिला कांग्रेस का हाथ बनाए दिख रही हैं। तो वहीं, दूसरी तस्वीर में वो बाबा जी का ठुल्लू बनाए नजर आ रही हैं।
 
गौरतलब है कि उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देते समय अपने बयान में कहा कि मुंबई कांग्रेस के मुख्य पदाधिकारी पार्टी को मजबूत बनाना चाहते नहीं हैं अथवा वे ऐसा करने में अक्षम हैं। 
 
उन्होंने कहा कि मैंने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। मेरी राजनीतिक और सामाजिक संवेदनाएं निहित स्वार्थों (वाले व्यक्तियों) को इस बात की इजाजत नहीं देती कि मुंबई कांग्रेस में किसी बड़े लक्ष्य पर काम करने के बजाय मेरा इस्तेमाल ऐसे माध्यम के रूप में किया जाए जिससे अंदरूनी गुटबाजी का सामना किया जा सके।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सलमान खान की 'दबंग 3' का टीजर हुआ रिलीज, 100 दिन बाद तहलका मचाने आ रहा है चुलबुल पांडे