Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

क्या इस साल नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंधेंगे वरुण धवन? एक्टर ने किया खुलासा

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
रविवार, 10 जनवरी 2021 (11:47 IST)
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। दोनों की शादी की खबरें अक्सर आती रहती हैं। वरुण और नताशा काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और साल 2020 में ही चर्चा जोरों पर थी कि वो दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

 
हालांकि कोरोना की वजह से ऐसा हो नही सका। ऐसे में अब वरुण ने अपनी शादी के अफवाहों पर बातें की हैं साथ ही उन्होंने बताया है कि अगर साल 2021 में सबकुछ ठीक रहा तो, वो नताशा संग शादी कर सकते है।
 
दरअसल, फिल्मफेयर मैगजीन से वरुण धवन ने बातचीत में कहा, पिछले दो साल से हर कोई मेरी शादी को लेकर बात कर रहा है, लेकिन अभी कुछ फिक्स नहीं हुआ है, इस समय दुनियाभर में बहुत अनिश्चितता है लेकिन अगर चीजें ठीक होती हैं तो शायद इस साल मेरा मतलब है कि मैं इसकी प्लानिंग कर रहा हूं।
 
वरुण और नताशा स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं और दोनों पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। करीना कपूर के रेडियो शो व्हाट वुमन वॉन्ट में वरुण ने बताया था कि वह किस तरह नताशा के प्यार में पड़ गए। उन्होंने कहा, 'मैं क्लास 6 में पहली बार नताशा से मिला था। 11वीं या 12वीं तक हम अच्छे दोस्ते थे फिर हम क्लोज फ्रेंड बन गए।'
 
webdunia
उन्होंने कहा, मुझे याद है कि हम Maneckji Cooper गए। वह वहां पर येलो हाउस में थी और मैं रेड हाउस में। यह बास्केटबॉल कोर्ट पर था तो लंच ब्रेक में कैंटीन में फूड और एनर्जी ड्रिंक दिया जाता था। उस दिन जब मैंने उन्हें देखा तो मुझे उनसे प्यार हो गया।
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में हैं। इस फिल्म में वरुण और सारा के अलावा राजपाल यादव, जावेद जाफरी और परेश रावल जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में थे।
 

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
आसान नहीं रहा रितिक रोशन का सुपरस्टार बनने का सफर, पिता की फिल्मों के सेट्स पर झाडू तक लगाना पड़ी