वरुण धवन और सारा अली खान की कुली नं. 1 की रिलीज डेट होगी शिफ्ट!

गुरुवार, 19 मार्च 2020 (11:53 IST)
वरुण धवन की पिछली फिल्में कलंक और स्ट्रीट डांसर बॉक्स ऑफिस पर असफल रही है। ऐसे में कुली नं. 1 की सफलता उनके लिए महत्वपूर्ण है जिसे उनके डैड डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। डेविड ने इसी नाम से एक फिल्म गोविंदा के साथ बनाई थी जो सुपरहिट रही थी। अब इसका रीमेक वे अपने बेटे के साथ बना रहे हैं। 
 
फिल्म की रिलीज डेट एक मई तय की गई है। लेकिन फिल्म का अभी कुछ काम बाकी है। पेचवर्क है। एक गाना शूट होना है। पोस्ट प्रोडक्शन का ढेर सारा काम बाकी है। 


 
जैसा कि आप जानते ही हैं कि कोरोना वायरस के कारण फिल्म इंडस्ट्री का काम ठप्प हो गया है। ऐसे में कुली नं. 1 का काम भी रूका हुआ है। 
 
एक मई तक फिल्म पूरी होती है या नहीं, यह अहम सवाल है। यदि पूरी भी होती है तो क्या उस समय तक सिनेमाघर खुलेंगे? सूर्यवंशी, 83 जैसी फिल्में अब तक रिलीज नहीं हुई है। ये फिल्में भी एक मई के आसपास आ सकती है? ऐसे कई सवाल हवा में तैर रहे हैं। 
 
कुली नं. 1 से जुड़े सूत्रों के अनुसार फिल्म के मेकर्स तमाम सवालों पर गौर कर रहे हैं और यह बात लगभग तय है कि फिल्म की रिलीज डेट शिफ्ट हो जाएगी। 
 
फिल्म मई के अंत या जून में रिलीज होगी। निर्देशक डेविड धवन कोई भी काम जल्दबाजी में नहीं करना चाहते हैं क्योंकि कुली नं. 1 उनके बेटे के लिए महत्वपूर्ण है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख COVID-19 के कारण रिचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी आगे बढ़ी