Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इस खास रोल के लिए 110 किलो तक वजन बढ़ाएंगे विकी कौशल, शूटिंग से पहले 4 महीने तक लेंगे प्रशिक्षण

webdunia
गुरुवार, 6 फ़रवरी 2020 (16:13 IST)
विकी कौशल एक बार फिर ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम है ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’। यह आधुनिक समय पर बनने वाली एक सुपरहीरो फिल्म होगी। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, विकी फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले करीब चार महीने की प्रशिक्षण लेंगे।
 
रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में विकी कौशल पर जबरदस्त एक्शन सीन्स फिल्माए जाएंगे। इसलिए मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म से पहले ही विकी शूट के इस अहम हिस्से के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएं। इसके लिए विकी विभिन्न मार्शल आर्ट्स की विधाओं में प्रशिक्षण लेंगे। इनमें क्राव मागा और जूजुत्सु पर अधिक ध्यान रहेगा। विकी तलवार और भाला चलाना भी सीखेंगे। फिल्म ‘तख्त’ की घुड़सवारी का प्रशिक्षण यहां भी काम आएगा।
 


उल्लेखनीय है कि ‘उरी’ में विकी को अपना वजन 90-95 किलो करना पड़ा था, अब इस फिल्म के लिए विकी को 105-110 किलो तक वजन बढ़ाना होगा।
 
आदित्य पहले ही बता चुके हैं कि फिल्म की शूटिंग ग्रीनलैंड, टोक्यो, न्यूजीलैंड और नमीबिया की लोकेशंस पर होगी। फिल्म में अलग-अलग देशों की टीमें काम करेंगी और पोस्ट प्रॉडक्शन के अलावा वीएफएक्स का पूरा काम अमेरिका में होगा।
 

फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ को ‘उरी’ के प्रड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ही प्रड्यूस कर रहे हैं। फिल्म के लिए फीमेल लीड का चयन अभी नहीं हुआ है।
 
बता दें, विकी इन दिनों फिल्म ‘भूत पार्ट वन-द हॉन्टेड शिप’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके बाद वह करण जौहर की प्रोडक्शन फिल्म ‘तख्त’ पर ध्यान केन्द्रित करेंगे। बताया जा रहा है कि ‘तख्त’ की शूटिंग खत्म करने के बाद विकी ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ की तैयारियां शुरू कर देंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फैंस के लिए बड़ी खबर! इस कोरियन थ्रिलर का रीमेक बनाएंगे शाहरुख खान, खरीदे फिल्म के अधिकार