Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

tumhari sulu के निर्माताओं संग फिर काम करेंगी Vidya Balan, महिला केंद्रित होगी कहानी

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 16 मई 2021 (14:54 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने हर किरदार को बखूबी पर्दे पर जिया है। महिला केंद्रित और बायोपिक फिल्मों के लिए वह हमेशा से निर्माताओं और निर्देशकों की पहली पसंद रही हैं। वह फिलहाल अपनी अगली फिल्म शेरनी की तैयारी में हैं। ताजा खबरों के अनुसार वह एक और फिल्म को फाइनल करने में लगी हैं।

 
खबरों के अनुसार विद्या बालन ने 'तुम्हारी सुलु' के साथ निर्माताओं से दोबारा हाथ मिलाया है। विद्या फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के निर्माताओं तनुज गर्ग और अतुल कस्बेकर के साथ दोबारा काम करेंगी। दोनों विद्या को फिर साथ लाने के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में थे। अब उन्होंने एक स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है, जो विद्या को बेहद पसंद आई है।
 
एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के साथ विद्या की यह फिल्म भी पारिवारिक होगी। 45 दिनों की अवधि में मुंबई और दक्षिण भारत के कुछ हिस्सों में इस फिल्म की शूटिंग की जाएगी। 
 
webdunia
खबरों के अनुसार एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के मैनेजिंग पार्टनर तनुज गर्ग ने कहा कि वह विद्या के साथ दोबारा काम करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। विद्या एलिप्सिस के लिए परिवार की तरह हैं और हम हर साल उनके जैसी शानदार एक्ट्रेस के साथ एक फिल्म करना चाहते हैं, इसलिए हम लगातार उनके लिए ऐसी ही फिल्मों के सुझावों पर काम कर रहे हैं। बातचीत जारी है। हम सही समय पर घोषणा करेंगे।
 
'तुम्हारी सुलु' में विद्या ने एक मध्यमवर्गीय परिवार में रहने वाली गृहिणी सुलोचना यानी सुलु का किरदार निभाया, जिसे रेडियो शो सुनना पसंद है। सुलु रेडियो शो पर आने वाले कई सारे कॉन्टेस्ट भी जीत लेती है। फिर अचानक उसे एक दिन RJ बनने का मौका मिलता है और वो लोगों का दिल जीत लेती है।
 
विद्या इन दिनों फिल्म 'शेरनी' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अमित मसुरकर इस फिल्म के निर्देशन की कमान संभाल रहे हैं, जो इससे पहले दुनिया भर में वाहवाही बटोर चुकी 'न्यूटन' जैसी फिल्म बना चुके हैं। इस फिल्म में विद्या एक वन अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पायरेटेड साइट्स पर Radhe की स्ट्रीमिंग, Salman Khan ने दी यह चेतावनी