Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रितिक रोशन की इस डिमांड से डबल हो गया 'विक्रम वेधा' का बजट!

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 29 जून 2022 (11:22 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट 'विक्रम वेधा' का ‍हिन्दी रीमेक है। इस‍ फिल्म में रितिक के साथ सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को बड़े पैमाने पर तैयार ‍किया जा रहा है। 

 
अब इस फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आई है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, रितिक रोशन के कारण 'विक्रम वेधा' का बजट गड़बड़ा गया है। खबरों के अनुसार निर्देशक पुष्कर-गायत्री इस फिल्म को काफी लिमिटेड बजट में निपटाने की कोशिश कर रहे हैं। निर्देशक की जोडी इस फिल्म को मूल तमिल फिल्म की तरह लिमिटेड बजट को ध्यान में रखते हुए यूपी की तंग गलियों में शूट करना चाहते थे। 
 
लेकिन रितिक रोशन ने कथित तौर पर यूपी में शूटिंग करने से इनकार कर दिया। रितिक ने निर्देशक से अपील की है कि फिल्म का सेट यूपी में नहीं, बल्कि दुबई में तैयार जाए। जिसके चलते फिल्म के बजट में करोड़ों का इजाफा हो गया है। बताया जा रह है कि फिल्म का बजट 175 करोड़ रुपए हो गया है।
 
इस फिल्म में रितिक तीन लुक में नजर आने वाले हैं। वह उत्तर प्रदेश-बिहार से ताल्लुक रखने वाले युवक के रोल में नजर आएंगे। बतौर 'वेधा' उनका पहला लुक उनके जन्मदिन के मौके पर जारी किया गया था। 'विक्रम वेधा' की कहानी विक्रम और बेताल की माइथोलॉजी से प्रेरित है, जो एक पुलिस ऑफिसर और गैंगस्टर के बीच चलती है।
 
फिल्म का निर्देशन ऑरिजनल फिल्म बनाने वाले पुष्कर-गायत्री कर रहे हैं। इस फिल्म को नीरज पांडे द्वारा रिलायंस एंटरटेनमेंट और वाईनॉट स्टूडियोज के सहयोग से बनाया जा रहा है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए आमिर खान, सीएम रिलीफ फंड में दिया इतना योगदान