वीमेट का #HappyValentinesDay सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, #SunnyKiDate ने पूरा कैंपेन बनाया और ज्यादा रोचक

रविवार, 16 फ़रवरी 2020 (15:03 IST)
ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म वीमेट पर वेलेंटाइन डे के वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहे हैं। वीमेट ने हाल ही में अपने प्लेटफॉर्म पर #SunnyKiDate के तहत इंटरैक्टिव वीडियो स्टिकर और #HappyValentinesDay कैंपेन लॉन्च किया था। #SunnyKiDate इंटरैक्टिव वीडियो स्टिकर द्वारा यूज़र्स वीमेट एप के माध्यम से सनी लियोनी के साथ अपना दिन गुजार सकते हैं।


इस कैंपेन पर अभी तक 60 लाख से ज्यादा वीडियो बन चुके हैं। कुछ वीडियो तो विविध सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स, जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी वायरल होकर भारत में लाखों यूज़र्स तक पहुंच गए हैं।

लोकप्रिय यूट्यूबर्स, इंस्टाग्रामर्स, फेसबुक पेजेस पर इस कैंपेन को लेकर दिलचस्प और विचित्र वीडियो बनाए गए हैं। मशहूर यूट्यूबर, आशीष चंचलानी ने वीमेट के कॉन्सेप्ट को इंटीग्रेट कर एक मास्टरपीस वीडियो बनाया है, जो यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड हो रहा है। यूट्यूब पर हाफ इंजीनियर, दाहिया फिल्म्स, फेसबुक पर आरवीसीजे, मीम सेंट्रल, सैड सांग्स आदि के वीडियो भी लाखों लोगों द्वारा पसंद किए गए हैं।

ALSO READ: लैक्मे फैशन वीक 2020 : बॉलीवुड सितारों ने रैंप पर बिखेरा जलवा (फोटो)
 
इंस्टाग्रामर्स जैसे फिल्मीज्ञान, फ्लर्टीमाईंड, इंस्टैंटबॉलीबाईट्स आदि ने भी अपने हैंडल्स पर कैंपेन पोस्ट किए है, जिन्हें अपने अद्वितीय वीडियो स्टिकर कॉन्सेप्ट के लिए हजारों लाइक्स एवं कमेंट्स मिल रहे हैं। कुछ यूज़र्स ने डिस्कशन ग्रुप्स शुरू किए हैं और दिलचस्प क्रिएटिव्स शेयर किए हैं। उन्होंने वेलेंटाइन डे की गतिविधियों पर कपल्स एवं सिंगल्स की तुलना की है, जैसे कपल्स अपनी नियमित जिंदगी जीते हैं, जबकि सिंगल्स सनी लियोनी की बगल से सोकर उठते हैं और इस सुंदरी के लिए अपना प्यार प्रदर्शित करते हैं।
 
#HappyValentinesDay कैंपेन में यूजर्स एक्सक्लुसिव कॉन्टेस्ट में भाग लेकर कार, नकद पुरस्कार, स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी एवं अन्य आकर्षक पुरस्कार जीत सकते हैं। यह कॉन्टेस्ट व्यक्ति के जीवन में प्यार के विविध चरण प्रदर्शित करता है। इसमें वो अकेले होने से लेकर शादीशुदा होने और उसके बाद सदैव प्रसन्न रहने तक का वीडियो कंटेंट बना सकते हैं।

मिशन के हर चरण को पूरा करने के बाद यूज़र्स को एक सरप्राइज गिफ्ट आइटम पाने का मौका मिलेगा और वो व्हील ऑफ फॉर्च्यून को घुमाकर अपने लिए सरप्राइज गिफ्ट जीत सकेंगे। कैंपेन की दिलचस्पी बढ़ाते हुए यूजर्स #SunnyKiDate द्वारा सनी लियोनी के इंटरैक्टिव वीडियो स्टिकर के साथ रोचक वीडियो बना सकेंगे, जिसमें यह दिवा उन्हें गुड मॉर्निंग कहती है, उन्हें सुबह की चाय देती है और उनसे वेलेंटाइन डे के जश्न के लिए तैयार होने के लिए कहती है।
 
#HappyValentinesDay के पूरे कैंपेन में यूजर्स अपनी रचनात्मकता का इस्तेमाल कर एक दूसरे से आगे निकलने का प्रयास कर रहे हैं। #SunnyKiDate के लिए कुछ क्रिएटर्स ने अपने दांतों को रंगा, जबकि कुछ एक रोचक ट्विस्ट के साथ आग का इस्तेमाल करते हैं। वहीँ, कपल्स पर कॉमिक वीडियो में पत्नियां पतियों को सनी के साथ इंटरैक्ट करने से रोकती हुई नज़र आ रही हैं।

जबकि #HappyValentinesDay कैंपेन के अन्य वीडियो में लाखों लोगों ने डेट पर जाने, डेट को प्रभावित करने और रोमांस करने तथा अंत में शादी का प्रस्ताव देने तक के वीडियो बनाए। इन वीडियो को साथी वीमेट यूजर्स की काफी सराहना मिल रही है।

इसमें भाग लेने के लिए आपको गूगल प्ले एप स्टोर से निशुल्क वीमेट डाउनलोड करना होगा और एप के ट्रेंडिंग सेक्शन में जाकर हैप्पी वेलेंटाइन डे बैनर या सनी की डेट बैनर पर क्लिक करना होगा। क्रिएटिव वीडियो बनाकर अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और लाइक्स एवं शेयर प्राप्त करें। वेलेंटाइन डे के समापन की ओर बढ़ने के साथ इस प्लेटफॉर्म पर प्रतिभागियों की संख्या बढ़ती जा रही है।

ALSO READ: Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला की जीत से खुश सेलिब्रिटी, सोशल मीडिया पर दे रहे बधाई
 
मिस निशा पोखरियाल, एसोसिएट डायरेक्टर, वीमेट ने कहा, हमें खुशी है कि इस कैंपेन के लिए यूज़र्स की मांग पर सनी लियोनी ने वीमेट पर फिर से वापसी की है। इस खूबसूरत अभिनेत्री के साथ क्वालिटी वर्चुअल टाइम बिताने और कार जीतने के लिए इस प्लेटफॉर्म पर ढेर सारी गतिविधियां हो रही हैं। हम आने वाले दिनों में इस तरह के और कैंपेन चलाएंगे तथा अपने यूज़र्स की खुशी व दिलचस्पी बनाए रखेंगे।

वीमेट पूरे देश के युवाओं का जुनून बन गया है। इसने ऐसे आकर्षक सोशल मीडिया कैंपेन प्रस्तुत किए हैं, जिनमें भाग लेकर यूज़र्स कार, स्कूटी, लेटेस्ट स्मार्टफोन आदि जैसे अनेक बंपर पुरस्कार जीत सकते हैं। हाल ही में वीमेट ने अपने #VMateFilmistan कैंपेन का समापन किया, जिसमें 7.8 लाख से ज्यादा लोगों ने 2.65 करोड़ रुपए के पुरस्कार जीते। 
 
इससे पहले भी वीमेट ने नच बलिए सीज़न 9, दीवाली कैंपेन आदि के साथ जुड़कर अद्वितीय कैंपेन प्रस्तुत किए हैं। वीमेट के अनेक क्रिएटर्स आम जन हैं और वीमेट पर वीडियो बनाकर आय अर्जित कर रहे हैं तथा अपने सपनों को पूरा कर अपनी जिंदगी में परिवर्तन ला रहे हैं।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख लैक्मे फैशन वीक 2020 : बॉलीवुड सितारों ने रैंप पर बिखेरा जलवा (फोटो)