‘वॉर 2’: रितिक रोशन-वाणी कपूर के ‘घुंघरू 2.0’ में बैकग्राउंड डांसर बनना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ

मंगलवार, 2 जून 2020 (16:46 IST)
सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वॉर’ पिछले साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक थी। फिल्म में रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का भरपूर एक्शन देखने को मिला। फिल्म में वाणी कपूर भी थीं। ‘वॉर’ की बंपर सफलता को देखते हुए फिल्म के सीक्वल को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि फिल्म मेकर्स की तरफ से फिलहाल इस बारे में कोई नई जानकारी नहीं आई है। लेकिन टाइगर श्रॉफ ने फिल्म के सीक्वल का हिस्सा बनने के लिए अपनी इच्छा व्यक्त की है।



दरअसल, वाणी कपूर के लाइव चैट में एक फैंस ने उनसे पूछा कि टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने का उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा? तो एक्ट्रेस ने टाइगर को सवाल फॉरवर्ड करते हुए पूछ लिया- “टाइगर क्या तुम्हें ‘वॉर’ में मेरे साथ काम करके मजा आया?”



वाणी के सवाल का जवाब देते हुए टाइगर श्रॉफ ने कहा, “उम्मीद है कि हम दोनों फिल्म के सीक्वल में जिंदा हो जाएं और मैं आपके और कबीर के साथ घुंघरू 2.0 में बैकग्राउंड डांसर बन सकता हूं।”

पिछले साल फिल्म की सक्सेस पार्टी में डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बताया था कि वे वॉर को एक फ्रैंचाइजी बनाने चाहते थे। सीक्वल के सवाल पर सिद्धार्थ ने कहा था, “पब्लिक के जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद हमारे दिमाग में इस फिल्म को एक फ्रेंचाइजी बनाने का विचार आया था। अभी ऐसा लगता है कि जनता की मांग हमारी इच्छा से कहीं ज्यादा है। हम सब जल्द ही साथ बैठकर इस पर फैसला लेंगे।”

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रामायण की ‘सीता’ को ऐसे‍ मिले उनके रियल लाइफ राम, एक्ट्रेस ने खुद बताई अपनी लव स्टोरी