Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'क्रिमिनल जस्टिस' के 5वें एपिसोड में आएगा दिलचस्प मोड़, क्या पिता देगा अपने ही बेटे के खिलाफ गवाही?

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 22 सितम्बर 2022 (16:41 IST)
माधव मिश्रा, रजत पदक विजेता, एलएलबी अपने सबसे कठिन मामले के साथ वापस आ गया है क्योंकि सीधा या सिंपल इनके सिलेबस में है ही नहीं। प्रशंसकों का पसंदीदा और क्रिटिकली अक्लेम्ड शो एक ट्विस्टेड केस जहां एक लोकप्रिय चाइल्ड स्टार ज़ारा आहूजा की मौत, और उसकी हत्या का मुख्य संदिग्ध - उसका अपना भाई, मुकुल आहूजा के साथ लौटा है।

 
बाल कलाकार ज़ारा आहूजा के हत्यारे को खोजने के लिए पुलिस और प्रॉसिक्यूशन पक्ष पर दबाव बढ़ने के कारण, उसका भाई मुकुल आहूजा उसके खिलाफ बढ़ते सबूतों के कारण एक जुवेनाइल होम में रहता है। उसके लिए संघर्ष जारी रखते हुए, माधव मिश्रा अपने वकील के कर्तव्य को निभाते हुए, जुवेनाइल होम के नामित सलाहकार की मदद से मुकुल को समझने की दिशा में एक कदम उठाता है। 
 
मुकुल और उनके व्यवहार के बारे में उनकी नई समझ ने उन्हें पहली बार मुकुल के साथ एक रिश्ता बनाने की अनुमति दी है। मुकुल को माधव मिश्रा के सपोर्ट का एहसास हुआ, आखिरकार पार्टी में उस भयानक रात को ड्रग्स बेचने के बारे में साफ हो गया, जहां उसकी बहन को आखिरी बार देखा गया था।
 
दूसरी ओर, नीरज अवंतिका की सभी फंडिंग को रोक देता है ताकि वह अपनी बेटी के कथित हत्यारे का बचाव न कर सकें। साथ ही वह पब्लिक प्रॉसिक्यूटर लेखा के साथ एक धमाकेदार रिकॉर्डिंग साझा करता है। अदालत में एविडेंस स्वीकार्य नहीं होने के बावजूद यह कदम मुकुल के खिलाफ संभावित रूप से मामले को मोड़ सकता है। 
 
अगले एपिसोड़ में, मुकुल इस बार जुवेनाइल होम में इंतज़ार करते-करते थक जाता है और भागने का प्लान बनाता है। अवंतिका की दलीलों के बावजूद नीरज अपने बेटे के खिलाफ गवाही देने के लिए तैयार हो जाता है और इसे अपने रिश्ते में आखिरी तिनका मानता है। जैसे-जैसे मुकुल के खिलाफ मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं, क्या माधव मिश्रा मुकुल के खिलाफ एक और बड़ा आरोप संभाल पाएंगे?
 
डिज्नी प्लस हॉटस्टार का ये शो बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। वहीं रोहन सिप्पी निर्देशित, हॉटस्टार स्पेशल्स 'क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

विक्रम वेधा : कूलेस्ट कॉप के किरदार में ढलने के लिए सैफ अली खान ने की इतनी मेहनत