Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जब अमिताभ बच्चन संग अकेले में पकड़ी गई थीं रेखा, जया बच्चन ने मार दिया था थप्पड़

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 9 अक्टूबर 2021 (17:16 IST)
महज 15 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन का हिन्दी सिनेमा (hindi cinema) पर बड़ा योगदान रहा है। 70-80 के दौर में जया बॉलीवुड की एक शानदार अभिनेत्री थीं जिन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में नाम किया।

 
वहीं फिल्मी करियर में अलग मुकाम हासिल करने वालीं जया ने अपने निजी जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखें हैं। जया बच्चन के पति अमिताभ बच्चन का नाम रेखा के संग जुड़ता रहा है। उस दौर में अमिताभ और रेखा की जोड़ी अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रही है। 
 
webdunia
कहा जाता है कि ये दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे। लेकिन जब ये खबरें अमिताभ की पत्नी जया के कानों तक गई तो बवाल मच गया। ये किस्सा फिल्म 'राम बलराम' के सेट कहा है जिसमें रेखा और अमिताभ एक दूसरे के अपोजिट नजर आए थे।
 
उस वक्त तक जया को दोनों के रिश्ते के बारे में पता लग चुका था और वह नहीं चाहती थीं कि उनके पति अमिताभ रेखा के साथ काम करें। इसके लिए एक दिन अचानक जया सेट पर जा पहुंची और अब जब वह वहां पहुंची तो उन्होंने रेखा और अमिताभ बच्चन प्राइवेट में बात करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।

खबरों के मुताबिक ये देखकर जया अपना आपा खो बैठीं और उन्होंने सेट पर सभी के सामने रेखा को चांटा मार दिया। इसके बाद अमिताभ वहां से चुपचाप निकल गए। इतना ही नहीं जया ने फिल्म से रेखा को निकालने की पूरी कोशिश की लेकिन ये मुमकिन नहीं हो पाया क्योंकि रेखा ने फिल्म के डायरेक्टर विजय आनंद को मना लिया था। ऐसे में जया ने अमिताभ को फिल्म छोड़ने के लिए कहा लेकिन बिग बी ने उनकी बात नहीं मानी।
 
एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने अमिताभ और जया को लेकर भी कई बाते कही थीं। रेखा से जब अमिताभ और जया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि जया अपने पति अमिताभ को लेकर इंसिक्योर नहीं हैं। वो स्ट्रॉन्ग हैं और मेरा अमिताभ बच्चन के साथ काफी अच्छा बॉन्ड है और रहेगा।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अमिताभ-रेखा-जया प्रेम त्रिकोण : क्यों अधूरी रह गई अमिताभ-रेखा की लव स्टोरी?