टिड्डी विवाद पर जायरा वसीम ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मेरे ट्वीट का गलत मतलब निकाला गया

मंगलवार, 2 जून 2020 (14:40 IST)
पूर्व अभिनेत्री जायरा वसीम अपने एक ट्वीट के कारण काफी चर्चा में हैं। जायरा ने भारत के कई राज्यों में हुए टिड्डियों के हमले की तुलना अल्लाह के कहर से की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। इन ट्रोल से परेशान होकर उन्होंने अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया था। लेकिन अब वह ट्विटर पर वापस आ गई हैं।

कनाडाई पत्रकार तारिक फतेह ने भी जायरा पर निशाना साधा था। तारिक ने जायरा को टैग करते हुए लिखा था, ‘भारतीय मुस्लिम अभिनेत्री जायरा वसीम अल्लाह के प्रकोप का शिकार होने पर अपने ही देशवासियों का मजाक उड़ाती हैं। देखें उन्होंने किस तरह से टिड्डियों के आतंक की व्याख्या की है।’

https://t.co/3ZsfR3nhUK pic.twitter.com/sz8hlpFLvZ

— Zaira Wasim (@ZairaWasimmm) June 1, 2020


अब तारिक फतेह को जवाब देते हुए जायरा वसीम ने एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘मेरे ट्वीट का गलत मतलब निकाला गया है। कोई भी राय, चाहे वो अच्छी हो या बुरी, मेरे इरादों की वास्तविकता को बताती हैं। मैं इस बारे में किसी को समझाने नहीं जा रही, मेरी जवाबदेही सिर्फ अल्लाह के प्रति है। दुनिया अभी एक मुश्किल दौर से गुजर रही है। दुनिया में पहले से ज्यादा नफरत और कट्टरता फैल रही है। ऐसे में हम कम से कम यह कर सकते हैं कि इसे और न बढ़ाएं।’ अपनी बात को खत्म करते हुए जायरा ने आखिर में लिखा कि मैं अब एक्ट्रेस नहीं हूं।
 

बता दें, बीते साल अप्रैल में ‘दंगल’ फेम जायरा वसीम ने अपने एक्टिंग करियर को छोड़ने का ऐलान करके सबको हैरत में डाल दिया था। उनका कहना है कि एक्टिंग उनके धर्म के रास्ते में आ रहा था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सलमान या अक्षय? किसके साथ है सोनाक्षी सिन्हा की बेहतर जोड़ी?