Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भुल भुलैया 2 की कहानी, स्टारकास्ट और रिलीज डेट : कार्तिक और कियारा की फिल्म में हॉरर के साथ कॉमेडी का तड़का

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 18 मई 2022 (18:15 IST)
भुल भुलैया 2 फिल्म अक्षय कुमार और विद्या बालन अभिनीत फिल्म का दूसरा भाग है। हॉरर के साथ कॉमेडी का मेल-जोल किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। 
 
भूल भुलैया 2 की कहानी 
Bhool Bhulaiyaa 2 story दो अजनबियों रूहान और रीत के बीच मुलाकात दुर्घटनावश होती है, लेकिन नियति ने ही यह मुलाकात करवाई थी। रीत के डर की बेड़ियों को तोड़ने और अपने गृहनगर जाने से पहले रूहान एक संगीत समारोह में भाग लेने का फैसला करता है। इधर रीत अपने परिवार से कहती है कि वह एक बस के जरिये कहीं जा रही है। वह रूहान के साथ संगीत का आनंद लेती है और फिर अगली बस से घर वापस जाने की कोशिश  करती है। लेकिन भाग्य की अपनी योजनाएँ होती हैं। वह बस चूक जाती है और बाद में रीत और रूहान को पता चलता है कि वो बस जिसे पकड़ने की रीत ने कोशिश की थी,  दुर्घटनाग्रस्त हो गई है और सभी यात्री मर चुके हैं। रीत घबरा जाती है क्योंकि उसने अपने परिवार से झूठ बोला था। वह सच बताने से डरती है। लेकिन वह रूहान के साथ अपने दुखी परिवार को देखने के लिए घर जाती है। जैसे ही वे मंजुलिका के भूत के कारण कई साल पहले ठाकुर परिवार द्वारा छोड़ी गई प्रेतवाधित हवेली तक पहुँचते हैं, रूहान का सामना ठाकुर साहब की बंदूक से होता है, जिसके बाद सवालों का एक अंतहीन सिलसिला चलता है। रीत छिप जाती है और रूहान एक हास्यास्पद कवर-अप के साथ आता है। वह कहता है कि उसके पास भूतों से बात करने की शक्ति है। वह रीत के परिवार को बताता है कि रीत अपने परिवार को अंतिम अलविदा कहने के लिए आई है। रूहान ग्रामीणों के बीच एक लोकप्रियता हासिल करता है। सभी उसे रूह बाबा कहने लगते हैं। लेकिन अल्पकालिक प्रसिद्धि एक ऐसी समस्या में तब्दील हो गई है जो अंततः बेकाबू हो जाती है। रूहान को अब नकली भूतों से नहीं जूझना है। मंजूलिका का असली भूत आ जाता है और रीत पर हमला भी कर सकता है। रूहान को रीत की सच्चाई के साथ-साथ परिवार को मंजूलिका के भूत से भी बचाना है। 
 
भुल भुलैया 2 के कलाकार 
Bhool Bhulaiyaa 2 starcast भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, संजय मिश्रा, राजपाल यादव, अमर उपाध्याय, मिलिंद गुणाजी, राजेश शर्मा 

webdunia

 
भूल भुलैया 2 की रिलीज डेट 
Bhool Bhulaiyaa 2 release date भूल भुलैया पहले 31 जुलाई 2020 को रिलीज  होना थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण रिलीज टल गई। भूल भुलैया 2 अब 20 मई 2022 को रिलीज हो रही है। 
 
भूल भुलैया 2 के निर्देशक 
Bhool Bhulaiyaa 2 Director भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है जिनके नाम पर कई हिट फिल्म हैं। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

एण्डटीवी के 'बाल शिव' में तृषा आशीष सारदा 'देवी कात्यायनी' के रूप में आएंगी नजर